राजू श्रीवास्तव की एक बार फिर बिगड़ी सेहत, ब्रेन डेड अवस्था में, डॉक्टर बोले- हालत गंभीर

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  की हालात एक बार फिर बिगड़ गई है.

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव  की हालात एक बार फिर बिगड़ गई है. डॉक्टरों के मुताबिक, उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. वो दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं. दरअसल, राजू श्रीवास्तव को बीते दिनों दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी हालात नाजुक बताई गई थी लेकिन कुछ समय बाद उनकी सेहत में सुधार भी देखा गया.

वहीं, अब एक बार फिर उनकी तबीयत बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि वो इस वक्त बेहद नाजुक हालत में हैं और डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है. राजू श्रीवास्तव को जब से हार्ट अटैक आया है तब से उन्हें होश नहीं आया है.

Also Read – Arjun Kapoor की बहन Anshula ने लोगों को चौंकाया, इस सिंपल डाइट से घटाया अपना वजन

ब्रेन में हुई इंजरी
राजू श्रीवस्तव को अस्पताल में भर्ती हुए एक हफ्ते से ज्यादा का समय हो गया है, लेकिन उन्हें अब भी होश नहीं आया है. उनके हार्ट ऐर पल्स लगभग सामान्य काम कर रहे थे लेकिन ब्रेन के एक हिस्से में इंजरी के निशान हैं. ये इंजरी दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंचने की वजह से हुई है. शुक्रवार 13 अगस्त को राजू श्रीवास्तव का एमआरआई कराया गया था जिसमें आया था कि सिर के सबसे ऊपरी हिस्से के ब्रेन पार्ट में कुछ धब्बे पाए गए. इन्हीं धब्बों को डॉक्टर इंजरी बता रहे हैं.

एमआरआई में दिखी ये इंजरी चोट लगने के कारण नहीं हुई है बल्कि 10 तारीख़ को जिम में बेहोश होने के क़रीब 25 मिनटों तक आक्सीजन की सप्लाई रुक जाने के कारण हुई है. दरअसल दिल का दौरा पड़ने के साथ ही राजू की पल्स चलना भी लगभग बंद हो गई थी जिसके कारण ब्रेन में आक्सीजन की सप्लाई रुक गई थी. जिसके कारण ब्रेन के इस हिस्से को नुक़सान हुआ है.