Rajasthan-उदयपुर में करणीसेना का सड़कों पर प्रदर्शन, टेलर हत्याकांड का आक्रोश

टेलर हत्याकांड का फूटा आक्रोश उदयपुर में करणीसेना का सड़कों पर प्रदर्शन, मृतक के बेटे ने लगाया पुलिस पर पक्षपात का आरोप, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कन्हैया लाल के परिवार से मिलेंगे

rj

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की दिनदहाड़े हुई हत्या का विरोध देशभर में बढ़ता ही जा रहा है। हत्याकांड के विरोध में करणी सेना भी अब सड़कों पर उतर कर उग्र प्रदर्शन कर रही है। उदयपुर(Udaipur) में बड़ी संख्या में करणी सेना के कार्यकर्ता व आम जनों की भीड़ ने सड़कों पर उतर कर घटना के विरोध में अपना आक्रोश प्रकट किया।

Also Read-महाराष्ट्र राजनीति – देवेंद्र फडणवीस सीएम, एकनाथ शिंदे बनेंगे डिप्टी सीएम

मृतक के बेटे ने लगाया पुलिस पर पक्षपात का आरोप

उदयपुर हत्याकांड में मृतक कन्हैयालाल के बेटे ने मामले में राजस्थान पुलिस पर पक्षपात करने का आरोप लगाया। मृतक के बेटे ने कहा की घटना से पहले हमें लगातार धमकियां मिल रही थी, जिसकी जानकारी पिताजी ने पत्र के माध्यम से पुलिस को दे दी थी। परन्तु पुलिस द्वारा इस संबंध में आवश्यक एक्शन ना लेकर पिताजी की हत्या को रोका नहीं गया।

Also Read-उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर मारने की धमकी, FIR करेंगी ऐक्ट्रेस

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की मृतक कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात

दिनदहाड़े हुए इस जघन्य हत्याकांड में मृतक टेलर कन्हैयालाल के परिजनों से आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत ने उनके घर जा कर मुलाकात की साथ ही 51 लाख रूपय का चेक परिवार को सौंपा । इससे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जनता से शांति बनाए रखने की अपील की है। इसी के साथ में राजस्थान में अलर्ट जारी है और किसी अप्रिय घटना की संभावना को देखते हुए कई स्थानों पर धारा 144 भी लागू है।