राज ठाकरे ने अलपाया ईवीएम राग, कहा- हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग से कोई उम्मीद नहीं

0

कोलकाता। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने ईवीएम को लेकर एक बेहद तल्ख बयान दिया है। टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता मिलने कोलकाता पंहुचे ठाकरे ने मीडिया से कहा कि ईवीएम को लेकर उन्हे हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट या चुनाव आयुक्त से कोई उम्मीद नहीं है।

ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद उन्होने बताया कि वह यहां पर ईवीएम के मुद्दे पर टीएमसी प्रमुख से मिलने आए हैं और उन्हे मुंबई में एक मोर्चा के लिए आमंत्रित किया है। जिसके जवाब में उन्होने कहा है कि वह लोकतंत्र को बचाने के लिए सदैव तत्पर है।

वहीं जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वह ईवीएम के मुद्दे पर कोर्ट जाएंगे तब उन्होने कहा कि मुझे हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट या चुनाव आयुक्त से कोई उम्मीद नहीं है। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के दौरान ममता बनर्जी ने ईवीएम पर सवाल उठाए थे। वहीं राज ठाकरे ने भी मांग की है कि महाराष्ट्र चुनवों में ईवीएम की जगह बैलेट पेपर से मतदान कराए जाए।

बताया जा रहा है कि ईवीएम के मुद्दे पर मनसे एक बड़ा अभियान शुरू करने जा रही है और ममता बनर्जी से मुलाकात इसी का हिस्सा थी। वहीं मनसे का कहना है कि अगर चुनाव बैलेट पेपर से नहीं करवाए जाते है तो उनके द्वारा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा।