‘पठान’ फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर तमाम विवाद खड़े हो गए हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ये गाना रिलीज होते ही विवादों में घर गया है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने गाने में दीपिका के कपड़ों और कुछ सीन को बदलने की सलाह दी है। उन्होंने ये भी कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक भी लगाई जा सकती है।

Read More : IMD Alert: अगले 24 घंटों में इन 10 जिलों में गरजेंगे बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

अब फिल्म ‘बाहुबली’के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयानों पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। ट्विटर पर नरोत्तम मिश्रा का वीडियो शेयर करते हुए शोबू ने लिखा,”अब हम वास्तव में नीचे गिरते जा रहे हैं।” ट्वीट पर तमाम यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि फिल्म के गाने को देखकर साफ पता चलता है कि ये गाना दूषित मानसिकता के कारण फिल्माया गया है। इसी के साथ ग्रह मंत्री ने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की सर्मथक बताया। इसी के साथ मिश्रा ने गाने के कुछ दृश्य और दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी में बदलाव किए जाने की सलाह दी। उन्होंने कहा था अगर ऐसा नहीं हुआ तो एमपी में इस फिल्म को रिलीज किया जाए या नहीं, ये विचार किए जाने वाला प्रश्न होगा।

Read More : IAS Tina Dabi ने अपने से 13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से क्यों की शादी, जाने इस Love Story में क्या है खास

उन्होंने मीडिया से बातचीत में भी गाने को लेकर आपत्ति जताई थी, साथ ही ट्विटर पर अपने बयान के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए,यह विचारणीय होगा।”