प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, इस अंदाज में आई नजर

0
88

मुंबई : बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों मियामी में वेकेशंस एंजॉय कर रही हैं और वहां वह अपने पति और परिवार के साथ हैं। वहां से उनकी कुछ फोटोज भी वायरल हुईं थीं। प्रियंका काफी वक्त से बॉलीवुड से दूर हैं। वे आखिरी बार 2016 में फिल्म ‘जय गंगाजल’ में नजर आईं थीं। अब वे एक बार फिर हिंदी फिल्म में नजर आने वाली हैं। उनकी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ काफी वक्त से चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है।

आप देख सकते हैं ‘द स्काई इज पिंक’ की ये फोटो ट्विटर पर शेयर की गई। इसमें फिल्म के लीड स्टार्स प्रियंका चोपड़ा, जायरा वसीम, फरहान अख्तर और रोहित सराफ नजर आ रहे हैं। ये फोटो पीछे की तरफ से ली गई है, इसलिए इसमें किसी के चेहरे नहीं दिख रहे हैं। हालांकि फोटो देखकर आप आसानी से पहचान सकते हैं। इसमें पूरी फैमिली एक Beach पर खड़ी है और सामने की तरफ खुला आसमान और समुंदर नजर आ रहा है। फिल्म का फर्स्ट लुक फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है।

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ‘द स्काई इज पिंक’ का आने वाले टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 (TIFF) में वर्ल्ड प्रीमियर रखा जाएगा। मंगलवार को इसकी घोषणा की गई। ये फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें pulmonary fibrosis नाम की बीमारी थी। फिल्म में जायरा, आयशा चौधरी के किरदार में नजर आएंगी और प्रियंका-फरहान उनके पैरेंट्स बनेंगे।

प्रियंका ने पहले एक इंटरव्यू में इस फिल्म के बारे में बताया था कि यह फिल्म मां-बाप के अपने बच्चे को एक लाइलाज बीमारी में खोने के बारे में है, लेकिन इसमें मौत को कुछ अनोखे अंदाज में दिखाया जाएगा। इसमें लोगों की मौत पर शोक मनाने की बजाय, उनकी जिंदगी को सेलिब्रेट करना बताया गया है। कुछ दिन पहले ही फिल्म की रैप-अप पार्टी रखी गई थी, जिसमें प्रियंका भी नजर आईं थीं। हालांकि फरहान इस दौरान पार्टी में नहीं दिखे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here