Priyanka Chopra-Nick Jonas की Networth जानकर उड़ जाएंगे होश, करोड़ों के है मालिक

Priyanka Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं।

Priyanka Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं। प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों प्रियंका और निक (Priyanka & Nick) को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

Priyanka Chopra fangirls over hubby Nick Jonas' intense workout video; WATCH | PINKVILLA

बता दें जैसे दोनों की लव लाइफ जबरदस्त है वैसे ही निक और प्रियंका अपने अपने प्रोफेशन में भी सक्सेसफुल हैं और यही वजह है कि उनके बैलैंस के आखिर में जीरो हमेशा बढ़ते ही जाते हैं। प्रियंका और निक जोनस की कुल नेट वर्थ जानकर आप हैरान हो जाओगे। 2020 GQ Magazine report के मुताबिक माने तो उनकी करंट नेटवर्थ 734 करोड़ है। निक और प्रियंका की ब्रैंड वैल्यू काफी ज्यादा है।

Also Read – Delhi: दिल्ली के इस इलाके में जहरीली गैस फैलने से मचा हड़कंप, कई लोग अस्पताल में भर्ती

Priyanka Chopra squashes Nick Jonas split rumors with steamy social media comment | Fox News

वहीं प्रियंका (Priyanka Chopra) की बात करें तो वह बॉलीवुड, हॉलीवुड दोनों जगहों पर बराबर काम करती है। जिसके चलते प्रियंका को दोनों जगहों से हैवी अमाउंट ऑफर होता है। वहीं आपको बता दें वे न्यूयॉर्क में अपना रेस्टोरेंट सोना भी चलाती हैं। साथ ही वे स्टेज शो भी करती है जिससे वह अच्छी इनकम कमाती हैं। एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए एक्ट्रेस 4-5 करोड़ चार्ज करती हैं।

Nick Jonas opens up about his life after marriage with Priyanka Chopra; says having a life

वहीं एक्टिंग के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) प्रोड्यूसर भी हैं। उनकी कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स अब तक कई प्रोजेक्ट्स रिलीज कर चुकी है। वहीं प्रियंका के प्रोड्क्शन तले वेंटीलेटर, द स्काई इज पिंक रिलीज हो चुकी है। वहीं उनकी कुल कमाई $2,71,000 बताई गई।