रायपुर। पिछले कुछ दिनों से बागेश्वर धाम सरकार के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुर्खियों में बने हुए हैं। कई लोगों ने उन्हें चुनौतियां दी है और कई लोगों ने उनका खुलकर समर्थन भी किया है। इस बिच खबर आ रही है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग को फोन पर धमकी दी गई है।

लोकेश गर्ग को फोन पर धमकी में कहा गया है कि, अपने परिवार के लोगों की तेरहवीं की तैयारी कर लो। यह धमकी धीरेंद्र शास्त्री के एक रिश्तेदार लोकेश गर्ग को मिली है। इस मामले में लोकेश गर्ग ने मध्य प्रदेश के छतरपुर में धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। लोकेश रिश्ते में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई लगते हैं।

Also Read – अगले 72 घंटो में इन राज्यों में होगी झमाझम बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस शख्स ने धीरेन्द्र शास्त्री के परिवार को धमकी दी है, उसका नाम अमर सिंह है और पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश में लगी हुई है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि कल ही बागेश्वर धाम वाले बाबा ने अपनी सुर्खियों वाली पोटली में नया विवाद जोड़ लिया है।

सुभाष चंद्र बोस की तर्ज पर रायपुर के दरबार में बाबा धीरेन्द्र शास्त्री ने नया नारा दिया। तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा। बता दे कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को बीजेपी नेताओं का समर्थन मिल रहा है। फिलहाल धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छत्तीसगढ़ के रायपुर में हैं। वहां उनका दिव्य दरबार चल रहा है। धीरेंद्र कृष्ण को लेकर बीते कुछ दिनों से काफी विवाद छिड़ा है।