Breaking News

प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड का बॉलीवुड राइटर पर गंभीर आरोप, मुझे साथ सोने के लिए कहते थे

Posted on: 21 Oct 2018 12:12 by Ravi Alawa
प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड का बॉलीवुड राइटर पर गंभीर आरोप, मुझे साथ सोने के लिए कहते थे

आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर मीडिया तक #MeToo मूवमेंट धूम मचा रहा है. इस मूवमेंट ने बॉलीवुड के ना जाने कितने बड़े अभिनेताओं और डायरेक्टर को अपनी चपेट में ले लिया है.

Via

बॉलीवुड के बहुत से बड़े सितारों पर कई महिलाओं, अभिनेत्रियों और मॉडल ने गंभीर आरोप लगाए है. इनमें आलोक नाथ, विकास बहल, कैलाश खेर, सुभाष घई और अनु मलिक जैसे नाम शामिल है. अब टेलीविजन के चर्चित सीरियल बालिका वधु में आनंदी का रोल निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर राहुल राज सिंह ने मुश्ताक शेख पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

#MeToo: अब अनु मलिक पर सिंगर ने लगाया आरोप, कहा, मैं तुम्हें मौका दूंगा पहले तुम मुझे…

मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार राहुल राज सिंह ने कहा है कि बॉलीवुड के मशहूर स्क्रीन राइटर मुश्ताक शेख ने कई बार रोल दिलाने का वादा करके मेरा उत्पीड़न किया है. राहुल ने मुश्ताक शेख पर करियर बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है.

#MeToo: अब इस एक्ट्रेस ने शत्रुघ्न सिन्हा पर लगाया आरोप, कहा शत्रुघ्न ने मेरा….

इसके साथ ही आगे राहुल राज सिंह ने कहा कि जब उन्होंने मुश्ताक की बात नहीं मानीं, तो उन्होंने उनका करियर खत्म कर दिया. मुश्ताक बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम हैं. शुरुआत में उन्होंने मुझे कुछ प्रोजेक्ट्स डिस्कस करने के लिए देर रात बुलाया और कुछ समय बाद ही और देर रात से यानी करीब 3 या 4 बजे बुलाना शुरू कर दिया. राहुल का ये भी कहना है कि मुश्ताक के साथ सोने के लिए इंकार करने कारण ही मैंने कई टीवी शोज खो दिए.

राहुल राज सिंह के द्वारा लगाए गए इन गंभीर आरोपों लेकर फ़िलहाल मुश्ताक शेख की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com