फैशन डिजाइनर Prathyusha Garimela की मौत, बाथरूम में मिला शव

35 वर्षीय फैशन डिजाइनर प्रत्युषा बंजारा हिल्स थाना क्षेत्र के फिल्म नगर स्थित एक मकान में रहती थी। सूत्रों के मुताबिक, जब शनिवार दोपहर उन्होंने सिक्योरिटी चेक का कोई जवाब नहीं दिया तो उनके गार्ड्स ने पुलिस को सूचना दी,

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला (Celebrity fashion designer Prathyusha Garimella found Death) शनिवार को तेलंगाना के हैदराबाद में बंजारा हिल्स स्थित अपने आवास पर संदेहजनक परिस्थितियों में मृत पाई गईं। प्रत्यूषा, एक मशहूर डिजाइनर थीं और वो बंजारा हिल्स में एक फैशन स्टूडियो चलाती थीं और टॉलीवुड,बॉलीवुड और अन्य इंजस्ट्रीद के लोग उनके ग्राहक थे।

अकेलेपन ने ली Prathyusha Garimella की जान, सुसाइड नोट में बताई दास्तान : Fashion designer Prathyusha Garimella found dead in hyderabad banjara hills suicide note - News Nation

Read more : Monalisa ने अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को किया मदहोश, हॉट तस्वीरें वायरल 

बाथरूम में पाया गया शव

35 वर्षीय फैशन डिजाइनर प्रत्युषा बंजारा हिल्स थाना क्षेत्र के फिल्म नगर स्थित एक मकान में रहती थी। सूत्रों के मुताबिक, जब शनिवार दोपहर उन्होंने सिक्योरिटी चेक का कोई जवाब नहीं दिया तो उनके गार्ड्स ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा और घर के अंदर जाकर देखा तो,वहाँ प्रत्युषा का शव बाथरूम में पाया गया।

खुद के नाम का ब्रांड चलाती थी प्रत्युषा

जैसा की प्रत्युषा एक जानी मानी फैशन डिज़ाइनर थी और उनका खुद का फैशन लेबल ‘प्रत्युषा गरिमेला’ (Prathyusha Garimela) के नाम से कपड़ों का ब्रांड है। जिसका फ्लैगशिप स्टोर हैदराबाद (Hyderabad ) और मुंबई (Mumbai) में है। इसके अलावा प्रत्युषा सोशल मीडिया के जरिए जैसे की इंस्टाग्राम (Instagram),फेसबुक (Facebook) आदि के जरिए भी अपने डिजाइन्स साझा करती थीं। इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में उनके डिजाइन किए गए ज्यादातर आउटफिट भारतीय स्टाइल में देखे गए हैं।

Read more : Katrina Kaif की लाइफ में सौतन ने ली एंट्री, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए कहा…