भोपाल। इन दिनों बागेश्वर धाम के नाम से मशहूर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। कई लोग बागेश्वर सरकार को चुनौतियां दे रहे है तो कई लोग उनका खुलकर समर्थन भी कर रहे है। इन सबके बिच अब सीहोर के प्रसिद्ध कथावाचक पंडित प्रदीप कुमार मिश्रा ने विवादों में चल रहे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन किया है।

पंडित प्रदीप कुमार मिश्रा ने मंगलवार को कहा कि शास्त्री खुद को अकेला ना समझें, सनातन धर्म का एक-एक बच्चा आपके साथ कदम से कदम मिलाकर खड़ा है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने व्यासपीठ पर कथा का वाचन करते करते कहा कि खुद को अकेला नहीं समझे धीरेंद्र शास्त्री उनके साथ सनातन धर्म का बच्चा बच्चा खड़ा है।

Also Read – Microsoft की कई सेवाएं दुनियाभर में डाउन, करोड़ों यूजर्स परेशान

पंडित प्रदीप कुमार मिश्रा ने आगे कहा- आज मुझे किसी ने कहा कि गुरूजी तुम भी तैयारी कर लो, अगला नंबर तुम्हारा ही है। तो मैंने उन्हें कहा- मैं नंबर नहीं देखता, क्योंकि एक बार जो भगवा को देख लेता है, वह भगवान का होकर ही चलता है। पंडित शास्त्री जी ये कभी मत सोचना कि आप अकेले चल रहे हैं। जिस समय आवाज लगेगी उस समय एक-एक सनातनी आपके साथ खड़ा हो जाएगा। आप चिंता मत करिए। भोलेनाथ का डमरू जरूर बजेगा।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि, बागेश्वर धाम महाराज (Bageshwar Dham Maharaj) के दरबार में हर दिन हजारों की संख्या में लोग पहुंचते हैं। भक्त बताते हैं कि महाराज तक पहुंचने के लिए कई दिनों तक का इंतजार करना पड़ता है। पंडित प्रदीप मिश्रा ने संत धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को एक सीख दी है। पंडित मिश्रा ने कहा कि सनातनी कभी अकेला नहीं होता।