आदिपुरुष स्टार प्रभास (Prabhas) ने तेलुगू टॉक शो अनस्टॉपेबल में अपनी वेडिंग न्यूज़ पर जो कहा, शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास अपने वेडिंग प्लान्स पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. प्रभास ने बताया कि वो कब शादी करेंगे।

प्रभास ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की सुन्दर बाला कृति सेनन के साथ भी अक्सर प्रभास का नाम जोड़ा गया था .प्रभास और कृति के शादी की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि एक्ट्रेस ने प्रभास के साथ रिलेशनशिप को फकत एक अफवाह बता कर इस पर विराम लगा दिया. इन सभी अफवाहों के बीच अब प्रभास ने अपनी शादी की ख़बरों से पर्दा उठाया है.

Also Read – Adhik Maas 2023 : 19 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, ये काम करने से मिलेगी भगवान भोलेनाथ की विशेष कृपा

प्रभास(Prabhas) के वेडिंग प्लान्स

आदिपुरुष (Aadipurush) स्टार प्रभास ने तेलुगू टॉक शो अनस्टॉपेबल शो पर कर दी अपने वेडिंग प्लान्स की बात. शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें प्रभास अपने वेडिंग प्लान्स पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में शो के होस्ट नंदामुरी बालकृष्ण प्रभास से वेडिंग पर प्रश्न करते हैं. बालकृष्ण प्रभास से कहते हैं- हाल ही में जब शारवानंद शो में आए तो मैंने उनसे उनके विवाह के बारे में पूछा तो उनका उत्तर था कि वो आपके बाद शादी करेंगे. तो अब आपको मुझे बताना पड़ेगा कि आप कब शादी करेंगे? प्रभास ने इस प्रश्न का उत्तर बड़े ही स्मार्ट तरीके से दिया. एक्टर ने कहा- अगर सर्वानंद ने कहा है कि वो मेरे बाद शादी करेंगे, तो मुझे ये कहना चाहिए कि मैं सलमान खान के बाद शादी करूंगा.

शादी के इस सवाल को लेकर प्रभास का ये जवाब सामने आते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.वहीं प्रभास के फैंस प्रभास की इस स्मार्टनेस से दिए गए उत्तर की काफी प्रशंसा भी कर रहे हैं. शो में प्रभास की कॉमिक टाइमिंग भी लाजवाब है. प्रभास यहां अपने चाचा कृष्णम राजू के मृत्यु के बारे में बात करते हुए थोड़े भावुक भी दिखे. प्रोमो देखने के बाद फैंस अब इस से शो के टेलीकास्ट होने का बहुत ही उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं.

साथ ही प्रभास की बात करें तो वो अपने रिलेशनशिप की खबरों के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. प्रभास ओम राउत की आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस पर बेहद बवाल भी मचा. इसके अतिरिक्त प्रभास फिल्म सलार में भी दिखाई देंगे. सलार में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन भी लीड रोल में नज़र आएंगी। खैर वैसे आप प्रभास की फिल्मों के लिए ज्यादा उत्सुक हैं या फिर उनकी शादी के लिए?