पोन्नियिन सेलवन का टीजर हुआ रिलीज, 500 करोड़ में बनी है फिल्म, रच सकती हैं इतिहास

इस फिल्म में चोल साम्राज्य में चलने वाले संघर्ष की दास्तां को दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि भारत में पीरियड फिल्म्स में से ये सबसे खास होगी।

“पोन्नियिन सेलवन” का टीजर रिलीज हो गया। डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म ‘ पीएस 1’ या कहे “पोन्नियिन सेलवन” का टीजर आउट हो गया। इसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीजर रिलीज होने से पहले ही इससे जुड़ी कई बातें सामने आई थी। लेकिन टीजर देखने के बाद फिल्म के जबरदस्त होने का अनुमान लगाया जा रहा हैं।

“पोन्नियिन सेलवन” का टीजर एकदम शानदार और आलीशान है। इस टीजर में विक्रम, कच्चा सुदीप, जयम रवि को भी अपने किरदार में है। इस टीजर में बड़े जहाज के साथ ही हाथी, घोड़े , आलीशान महल भी हैं। “पोन्नियिन सेलवन” के टीजर में ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा भी बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस टीजर को देखने के बाद लग रहा है कि फिल्म बहुत ही शानदार और जबरदस्त होने वाली है।

Must Read- Koffee With Karan 7: शो शुरू होते ही करण जौहर ने कंगना रनौत को दिया मुंहतोड़ जवाब! रणवीर सिंह ने किया सपोर्ट
“पोन्नियिन सेलवन” को लेकर डायरेक्ट मणि रत्नम इस फिल्म के जरिए 4 सालों के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। पिछले बार 2018 में आई फिल्म Chekka Chivantha Vaanam को बनाया था और इसके बाद के साथ आ रहे हैं। लेकिन अब “पोन्नियिन सेलवन” को लेकर आ रहे है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में चोल साम्राज्य में चलने वाले संघर्ष की दास्तां को दिखाया जाएगा। इतना ही नहीं यह भी बताया जा रहा है कि भारत में पीरियड फिल्म्स में से ये सबसे खास होगी।

 

बताया जा रहा है कि फिल्म “पोन्नियिन सेलवन” की यह कहानी 10 वीं सदी के चोल राजवंश पर आधारित है। इसमें कावेरी नदी के बेटे पोन्नियिन सेलवन के भारतीय इतिहास के सबसे महान शासक राजराजा चोल बनने से पहले की कहानी को दिखाया जाएगा। इस फिल्म में म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया है और यह फिल्म 30 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। टीचर सामने आने के बाद इसे देखने के लिए फैंस बहुत उत्सुक है। इस फिल्म में साउथ स्टार विक्रम, तृषा, जयम रवि और ऐश्वर्या राय नजर आएंगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारत की सबसे बड़े बजट की फिल्म में से एक है और इसके बजट की बात करे तो इसका कुल बजट 500 करोड़ है।