सियासी पलटवार: पहले जब प्रधानमंत्री जाम में फंसते, तो कहते थे आम आदमी हैं!

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने राजधानी रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कई बयान दिए।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल(Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) ने राजधानी रायपुर में प्रेस कांफ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पंजाब में सुरक्षा में हुई चूक को लेकर कई बयान दिए। उन्होंने सवाल उठाया कि जब प्रधानमंत्री को हेलीकाप्टर से जाना था तो वे सड़क मार्ग से क्यों गए? वहीं रास्ते में कुछ लोगों के आने से प्रधानमंत्री को जान का खतरा कैसे हो गया? उन्होंने कहा कि पंजाब के किसान तो अपनी मांगों को लेकर आंदोलन कर ही रहे हैं। इससे खतरा कैसे हो गया?
मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि जब फिरोजपुर में प्रधानमंत्री को कार्यक्रम में जाना था, तो रूट हेलीकाप्टर का तय था। मौसम खराब होने से सड़क मार्ग से जाते समय रास्ते में किसान बैठे थे। लेकिन सवाल ये हैं कि आजकल तो मौसम की जानकारी मोबाइल पर भी मिल जाती है। फिर केंद्रीय एजेंसियां कौनसी नींद में सो रही थी?

MUST READ: बड़ा खुलासा: ये मास्क किसी काम के नहीं, इन्हें पहनते हो तब भी हो सकता हैं ओमिक्रॉन, पढ़े यहां

भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि सुरक्षा तो सिर्फ एक बहाना है, प्रधानमंत्री वहां अपनी राजनीति चमकाने गए थे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में लगाई गई कुर्सियां खाली थी, जिसकी जानकारी मिलने के बाद पीएम मोदी ने रास्ते से ही लौट जाने में अपनी भलाई समझी। और फिर मौका मिलते ही राजनितिक ड्रामा शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि पहले भी प्रधानमंत्री कई बार जाम में फंस चुके हैं, लेकिन तब तो भाजपा के लोग कहते थे कि प्रधानमंत्री भी आम आदमी ही होता हैं।