MP News: गुना मुठभेड़ मामले में एक्शन में आई शिवराज सरकार, शिकारियों और अवैध शराब कारोबारियों पर होगी कार्रवाई

गुना में मुठभेड़ मामले को लेकर शिवराज सरकार एक्शन मोड़ में आ गई है. आज यानी रविवार को सीएम शिवराज ने सुबह 7 बजे अपने निवास से प्रदेश के कमिश्नर और अन्य अधिकारीयों के साथ वीडियो कांफ्रेंस कर मामले की चर्चा की है.

गुना में मुठभेड़ मामले को लेकर शिवराज सरकार एक्शन मोड़ में आ गई है. आज यानी रविवार को सीएम शिवराज ने सुबह 7 बजे अपने निवास से प्रदेश के कमिश्नर और अन्य अधिकारीयों के साथ वीडियो कांफ्रेंस कर मामले की चर्चा की है. इस दौरान उन्होंने कानून व्यवस्था को लेकर अहम निर्देश भी दिए हैं. इस बैठक के दौरान शिवराज ने कहा कि, “शिकार करने वालों अवैध शराब का कारोबार करने वालों को क्रश किया जाए. गुना की घटना से मैं बहुत बेचैन हूं.”

आपकी जानकारी के लिए बता कि शनिवार को काले हिरण के शिकारियों और पुलिस बल के बीच भारी मुठभेड़ हुई. बताया जा रहा है इस दौरान तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. बता दें कि, मृतकों में SI राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शामिल हैं. जानकारी के अनुसार, शिकारी काले हिरण का शिकार कर उसे ले जा रहे थे.

ऐसा कहा जा रहा है कि, पुलिसकर्मियों को ख़ुफ़िया जानकारी मिली थी कि कुछ शिकारी काले हिरणों का शिकार करने आए हैं. इन्ही को धर-दबोचने के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक्शन लिया। वहीं, मौका मिलते ही पुलिसकर्मियों ने शिकारियों दिया। इस दौरान तीन पुलिसकर्मी की मौत हो गई.