‘हाउडी मोदी’ पर पीएम का ट्वीट, डोनाल्ड ट्रम्प को कहा- शुक्रिया

पीएम मोदी के 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में दिल्ली के रामलीला मैदान जैसा द्रश्य देखने को मिल सकता है।

0
83
Donald Trump, Narendra Modi

पीएम मोदी अमेरिका के ह्यूस्टन में भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे। टेक्सास में 22 सितंबर को होने वाले इस कार्यक्रम में हजार से अधिक लोग शामिल होंगे। सबसे खास बात ये है की इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। बता दे कि सोमवार सुबह पीएम मोदी ने ट्वीट कर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत कर उन्हें शुक्रिया भी कहा हैं। बता दे कि पीएम मोदी के ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में दिल्ली के रामलीला मैदान जैसा दृश्य देखने को मिल सकता है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए एनजीओ (टेक्सास इंडिया फोरम) ने अभी तक 54 हजार से ज्यादा लोगों का रजिस्ट्रेशन कर दिया है। साथ ही इस मेगा शो की तयारी एक दम देसी अंदाज़ में की जा रही हैं।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा – अमेरिकी राष्ट्रपति द्वारा भारत और अमेरिका के सम्बन्ध के लिए एक खास संकेत दिया है। पीएम मोदी ने लिखा – मुझे खुशी है कि डोनाल्ड ट्रंप ह्यूस्टन में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। मैं भी भारतीय समुदाय के इस कार्यक्रम का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।

आपको बता दे कि, पीएम मोदी 21 सितंबर को अमेरिका के लिए रवाना होंगे और 27 तक वही पर ही रुखेंगे। ये इसलिए क्योंकी 27 सितंबर को पीएम मोदी को संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करना है। चुनाव में जितने के बाद पीएम मोदी का अमेरिका का ये पहला दौरा हैं। हालांकि अभी तक इस कार्यक्रम में 50 हजार से अधिक लोग शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं।

दरअसल ये पहला मौका है जिसमें डोनाल्ड ट्रंप और नरेंद्र मोदी एक साथ इस तरह के एक बड़े कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। साथ ही डोनाल्ड ट्रंप के अलावा इस कार्यक्रम में अमेरिका के कई सांसद, गवर्नर शामिल होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here