23 मई को फिर बनेगी मोदी सरकार: मोदी | PM Modi: Modi Government will be formed once again on May 23rd

0
96
narendra modi

लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में भी प्रचार-प्रसार चरम पर है। सभी पार्टियों के नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणा के फतेहाबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पांच चरण हो चुके हैं और अब स्थिति पूरी तरह साफ हो चुकी है। देश के आशीर्वाद से जब 23 मई को चुनाव के नतीजे आएंगे, तो पता लग जाएगा कि फिर एक बार मोदी सरकार।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस का अतीत ऐसा है कि राष्ट्र रक्षा में ये कुछ नहीं बोल पाते। 2014 से पहले आए दिन पाकिस्तान हमारे जवानों के साथ बर्बरता करता था देश में आतंकी हमले होते थे लेकिन तब की केंद्र सरकार सिर्फ बयान देती थी। आप मुझे बताइये कोई राष्ट्र अपनी रक्षा नीति को मजबूत किये बिना विश्व शक्ति बन सकता है क्या? जो राष्ट्र अपनी रक्षा नहीं कर पाता, दुनिया उसकी बात सुनेगी क्या?

मसूद के खिलाफ कार्रवाई को मजबूर पाकिस्तान

मोदी यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों ने अपनी एक भी सभा में इस विषय पर एक भी बात बताई है क्या? अब हमारे सपूत आतंकियों के अड्डे में घुसकर मारते हैं। पहली सर्जिकल स्ट्राइक कर हम जमीन से हमला करने गए। फिर हमने एयर स्ट्राइक की। जो आतंकी पहले हमें डराते थे, वो अब दुबक के बैठे हैं। मसूद अजहर अब ग्लोबल आतंकी घोषित हो चुका है। पाकिस्तान अब मसूद अजहर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर है। अपनी 5-6 साल की कोशिश करने के बाद भी कांग्रेस सरकार ऐसा नहीं करवा पाई थी। क्यों? क्योंकि नीयत नहीं थी, नीति साफ नहीं थी।

पत्थरबाजों को खुली छूट देने की बात कर रही कांग्रेस

कांग्रेस के घोषणापत्र को ढकोसला पत्र बताते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने अपने ढकोसला पत्र में कहा कि यदि केंद्र में उनकी सरकार आई तो वह जम्मू-कश्मीर में तैनात सुरक्षाबलों को मिले विशेष अधिकार को छीन लेंगे। भारत माता की जय बोलने पर ऐतराज जताने वाली कांग्रेस अब देशद्रोह का कानून हटाने की भी बात कह रही है। कांग्रेस चाहती है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग को, भारत को गाली देने वालों को, तिरंगे का अपमान करने वालों, नक्सलवादियों के समर्थकों को खुली छूट मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here