पीएम मोदी ने लिखी नए साल पर ये खास कविता, सरकार ने ट्विटर पर की शेयर

कोरोना महामारी से लड़ते लड़ते पूरा साल गुजर गया। ऐसे में आज नए साल के दिन देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को प्रोत्साहित करने के लिए एक कविता शेयर की है। साथ ही उन्होंने इसके जरिये देशवाशियों को शुभकामनाएं भी दी है। इसके आलावा पीएम मोदी ने एक वीडियो में अपनी आवाज है।

इस वीडियो को सरकार द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि चलो नए साल के पहले दिन की शुरुआत पीएम मोदी की लिखी कविता अभी तो सूरज उगा से करते हैं। आज हम आपको पीएम मोदी की वो कविता बताने जा रहे हैं। इस कविता की वीडियो को अब तक 14 हजार बार देखा जा चूका हैं। वहीं हर कोई इस कविता को पसंद कर रहा है।

वो कविता है कुछ इस तरह –

आसमान में सिर उठाकर
घने बादलों को चीरकर
रोशनी का संकल्प लें

अभी तो सूरज उगा है

दृढ़ निश्चय के साथ चलकर
हर मुश्किल को पार कर
घोर अंधेरे को मिटाने
अभी तो सूरज उगा है

विश्वास की लौ जलाकर
विकास का दीपक लेकर
सपनों को साकार करने
अभी तो सूरज उगा है

न अपना न पराया
न मेरा न तेरा
सबका तेज बनकर
अभी तो सूरज उगा है

आग को समेटते
प्रकाश का बिखेरता
चलता और चलाता
अभी तो सूरज उगा है

जानकारी के अनुसार, पीएम मोदी ने कुछ समय पहले ही देशवासियों को नए साल की बधाई दी थी। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से देशवाशियों को बधाई देते हुए लिखा था शुभ 2021 की सभी को शुभकामनाएं, यह साल अच्छा स्वास्थ्य, आनंद और समृद्धि लेकर आए. आशा और कल्याण की भावना बनी रहे। इस पर राजनाथ सिंह ने भी लिखा आप सभी को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ। यह साल आपके और पूरे परिवार के लिए सुख, समृद्धि, शांति और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए यही मेरी आपको शुभकामना है।