नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को आकाशवाणी से ‘मन की बात’ करते है। वही 30 अगस्त यानि कल महीने का आखिरी रविवार है, तो प्रधानमंत्री कल सुबह 11 बजे आकाशवाणी से ‘मन की बात’ कार्यक्रम का प्रसारण किया जायेगा। बता दे कि आप यह कार्यक्रम आकाशवाणी के सभी चैनलों में सुन सकते है और दूरदर्शन पर देख भी सकते है।

प्रधानमंत्री ने इस कार्यक्रम के लिए देशवासियों से उनके सुझाव और विचार मांगे है। ‘मन की बात’ कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री मोदी देशवासियों के साथ संवाद करते है, और साथ ही अपने विचार भी साझा करते है। बता दे कि प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ का कल का प्रसारण की 68वीं कड़ी होगी। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद यह कार्यक्रम की 15वीं कड़ी होगी।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट के जरिये कहा कि,”आपको क्या लगता है कि इस बार ‘मन की बात’ में किन मुद्दों पर संवाद किया जाए, ‘मन की बात’ का प्रसारण 30 अगस्त होगा। आप अपना मैसेज 1800-11-7800 पर भेज सकते हैं या फिर नमो ऐप या MyGoV ऐप पर लिख सकते हैं। मुझे आपके सुझाव और विचार का इंतजार रहेगा।” आप अपने सुझाव टोल फ्री फोन नंबर 1800-11-7800 पर 26 अगस्त तक रिकॉर्ड करा सकते हैं। आप अपने सुझावों को 29 अगस्त को रात 11:45 बजे तक तक भेज सकते हैं।