प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं कुछ लोग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि विपक्षी दल भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं.

केरल में एक जनसभा के दौरान विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कुछ लोग भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं। उन्होंने कहा, “देश की तरक्की में भ्रष्टाचार सबसे बड़ी बाधा है। मैंने 15 अगस्त को लालकिले से कहा था कि भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ निर्णायक जंग लड़ने का वक़्त आ गया है और जैसे – जैसे भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ जंग तेज हो रही है, वैसे – वैसे राजनीति में ध्रुवीकरण हो रहा है।

कुछ समूह भ्रष्टाचार के आरोप झेल रहे लोगों को बचाने के लिए एक साथ आ रहे

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल को कोच्चि शहर में मेट्रो रेल के फेज़ – 2 कॉरिडोर समेत कई अन्य परियोजनाओं का शिलान्यास एवं उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने कहा, आज केरल का कोना-कोना ओणम के पावन उत्सव की खुशियों से सरोबार है। इस मौके पर केरल को कनेक्टिविटी से जुड़ी 4,600 करोड़ से अधिक की परियोजनाओं का तोहफ़ा मिला है।

साथ ही पीएम मोदी ने कहा, ”मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि ओणम के अवसर पर केरल आया हूं। आप सबको ओणम की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हम भारतवासियों ने आज़ादी के अमृत काल यानि आने वाले 25 साल में विकसित भारत के निर्माण का विराट संकल्प लिया है। विकसित भारत के इस रोडमैप में आधुनिक बुनियादी ढांचों की बहुत बड़ी भूमिका है।

प्रधानमंत्री बोले हमारी सरकार देश के हर गरीब को पक्का घर देने का अभियान चला रही है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत केरल के गरीबों के लिए भी लगभग दो लाख पक्के घर स्वीकृत किए गए हैं। मुझे खुशी है कि इसमें से एक लाख 30 हजार से ज्यादा घर पूरे किए जा चुके हैं। पीएम ने स्वास्थ्य से जुडी सेवाओं को लेकर बताया कि आज केंद्र सरकार देश के हर जिले में कम से कम एक मेडिकल कॉलेज खोलने पर बल दे रही है। इस अभियान का बहुत बड़ा फायदा केरल के युवाओं को और यहां नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली बेटियों को होगा।