भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक चल रही है। इसके दूसरे दिन यानि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के नेताओं को नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि, ‘मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी ना करें। आगे कहा कि, भारत के जीवन का सर्वोत्तम काल आ रहा है। ऐसे में मेहनत मे पीछे ना रहें। प्रयत्नों की पराकाष्ठा कीजिए। अलग-अलग जगहों पर जाकर लोगों से मिलना है। राष्ट्रवाद की अलख हर जगह जलनी चाहिए।

मेहनत से न हटे पिछे

अगले साल देश में होने वाले लोकसभा का चुनाव होने वाला है। इसको लेकर बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को कहा कि, पूरी ताकत के साथ चुनाव में जुट जाएं। मेहनत में हमको पीछे नहीं हटना है।

Also Read : IMD Alert : अगले 5 दिनों तक 12 जिलों में बरसात मचाएंगी कहर, मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी

आगे कहा कि, भाजपा अब केवल राजनीतिक आंदोलन भर नहीं है। सामाजिक आंदोलन में बदलना चाहिए। उन्होंने भाजपा मोर्चो के कार्यक्रम के लिए कहा। पीएम ने कहा कि अमृतकाल को कर्त्तव्यकाल में बदलना है। अब सामाजिक तौर पर अहम भूमिका निभाना है।

कार्यकरर्ताओं को दिया टास्क

पीएम ने कार्यकर्ताओं को टास्क किया है। कहा- बॉर्डर के करीब गांव में संगठन को मजबूत किया जाए। मेहनत में पीछे नहीं हटना है। चुनाव में 400 दिन बचे हैं, पूरी ताकत के साथ लग जाएं। बॉर्डर स्टेट में बॉर्डर के समीप गांव में संगठन को मजबूत करने और नए कार्यकर्ताओं को बूथ को मजबूत करने के दिशा निर्देश दिए।