पीएम मोदी ने घोषित की सम्पत्ति, ना बंगला, ना कार, ना ही किसी शेयर के मालिक हैं प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के द्वारा घोषित की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सम्पत्ति में किसी प्रकार की कोई अचल सम्पत्ति का उल्लेख नहीं है। उनके पास ना कोई जमीन है नाही उनके नाम कोई मकान है, इसके साथ ही पीएम के पास खुद का कोई वाहन भी उपलब्ध नहीं है। इसके साथ ही पीएम मोदी के पास किसी प्रकार का कोई बॉन्ड, म्यूचुअल फंड या शेयर भी नहीं है।

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) की आधिकारिक वेबसाइट पर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की संपत्ति का डिक्लेरेशन किया गया है। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कुल 2.33 करोड़ की संपत्ति है। 26.13 लाख रुपए की बढ़ौतरी पिछली साल की तुलना में पीएम मोदी की संपत्ति में हुई है।

Also Read-कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी हुई कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट करके दी जानकारी

ना बंगला, ना कार, ना ही किसी शेयर मालिक हैं प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) के द्वारा घोषित की गई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सम्पत्ति में किसी प्रकार की कोई अचल सम्पत्ति का उल्लेख नहीं है। उनके पास ना कोई जमीन है नाही उनके नाम कोई मकान है, इसके साथ ही पीएम के पास खुद का कोई वाहन भी उपलब्ध नहीं है। इसके साथ ही पीएम मोदी के पास किसी प्रकार का कोई बॉन्ड, म्यूचुअल फंड या शेयर भी नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कुल 2.33 करोड़ की जो संपत्ति है, उसमें अधिकतम बैंक में जमा है, जबकि पीएम मोदी के पास 35250 रुपए कैश है। प्रधानमंत्री मोदी के पास चार सोने की अंगूठियां है उसके अलावा उनके पास 189305 रुपए की लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी भी है।

Also Read-बिहार : अंजना ओम कश्यप पर भड़का जनता का गुस्सा, गोदी मीडिया होने के लगे आरोप

पीएम मोदी के पास गांधीनगर में जो जमीन थी, वो उन्होंने दान कर दी

गौरतलब है की प्रधानमंत्री मोदी के पास गुजरात के गांधीनगर में 1.1 करोड़ रुपए की जमीन के रूप में अचल संपत्ति थी, जोकि उन्होंने दान कर दी थी। इस जमीन को दान करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर किसी प्रकार की कोई अचल सम्पत्ति शेष नहीं बची है।