राजस्थान की सियासत की वजह से कांग्रेस नेता सचित पायलट लगातार चर्चा का विषय बने रहते है। वही इस बार वह राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए है। बता दें, मध्य प्रदेश के बाद अब भारत जोड़ो यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में प्रवेश कर चुकी है।

यहां पर यात्रा का स्वागत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट ने जोरदार किया था। स्वागत में गहलोत और पायलट के साथ-साथ कई वरिष्ठ नेता गानों पर थिरकते नजर आए। पायलट एक टी-शर्ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

यात्रा इतने किमी का कर चुकि है सफर

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 7 राज्यों के 36 जिलों से गुजरकर 2800 किलोमीटर से ज्यादा का सफर तय कर राजस्थान की धरा पर झालावाड़ के रास्ते एंट्री मार थी। लेकिन यात्रा के दूसरे दिन सबकी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय सचिन पायलट की टी-शर्ट बन गई। सचिन की इस टी-शर्ट ने सबकी निगाहों अपनी ओर खिंचा। वही ज्यादातर नेताओं ने या तो सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी या कुर्ता लेकिन पायलट की टीशर्ट पर एक सन्देश था जो ना सर्फ राजस्थान के बल्कि पूरे देश के युवाओं के लिए था।

Also Read : PM मोदी ने देश को दिया एक बड़ा तोहफा, वैश्विक स्तर पर वैज्ञानिकों को मिले 3 आयुष इंस्टीट्यूट

लिखा था ये खास सन्देश

झालावाड़ में राहुल के साथ यात्रा के दौरान राहुल की टी-शर्ट पर ‘बेकारी से रोजगार तक’ का सन्देश लिखा हुआ है. साथ ही ‘आओ साथ चले’ का टैग लाइन भी लिखा हुआ है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी खासा चर्चा है।

राजस्थान में सबसे लंबा सफर करेंगे राहुल

पूरे भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल सबसे लंबा सफर राजस्थान में करेंगे। 4 दिसंबर को यात्रा राजस्थान में प्रवेश कर चुकी है। सोमवार को राहुल की यात्रा को 34.2 किलोमीटर का सफर तय करना है। आगामी 14 दिन राहुल गांधी प्रदेश में 485 किलोमीटर का सफर तय करेंगे। इस हिसाब से औसतन एक दिन का सफर 34.64 किलोमीटर चलेंगे।