इंदौर नगर पालिका निगम और इंदौर प्रेस क्लब द्वारा संयुक्त रूप से इंदौर पर केंद्रित अलग-अलग विषयों पर फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। यह प्रतियोगिता इंदौर की स्वच्छता एवं खान-पान, नया विकसित होता इंदौर, कला-संस्कृति, धर्म और आधुनिक इंदौर जैसे विषयों पर केंद्रित होगी। प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 21000/- रु., द्वितीय पुरस्कार 11000/- रु. तृतीय पुरस्कार 5100/- रु. एवं प्रोत्साहन पुरस्कार (पांच) 3100/- रु. रखे गए हैं।

शहर के जो भी फोटोग्राफर साथी इस प्रतियोगिता में शामिल होना चाहते हैं वे प्रविष्टि के लिए श्रेष्ठ 5 फोटो के प्रिंट (12 बाय 18 साइज) के साथ ही डिजिटल प्रारूप में 25 नवंबर से 1 दिसंबर 2022 तक इंदौर प्रेस क्लब कार्यालय में जमा करवा सकते हैं। प्रतिभागी सभी फोटो के पीछे एक कोने में अपना नाम, पता, ईमेल, संस्थान का नाम और मोबाइल नंबर जरूर उल्लेखित करें। प्रविष्टि की अंतिम तिथि 1 दिसंबर 2022 रहेगी।

Also Read : शिव पुराण कथा के आयोजन के पूर्व निकली भव्य शोभायात्रा, सीहोर से पंडित प्रदीप मिश्रा का हुआ नगर आगमन

प्रतियोगिता के आधार पर चयनित फोटो नगर निगम द्वारा प्रवासी भारतीय सम्मेलन के दौरान आयोजित प्रदर्शनी तथा समय-समय पर होने वाले अन्य आयोजनों में प्रदर्शित किए जाएंगे। जो फोटो प्रविष्टि के लिए दिए जाएंगे, वे इंदौर नगर निगम और इंदौर प्रेस क्लब का अधिकार रहेगा और वे इसका उपयोग समय-समय पर कर सकेंगे।