इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड ऑयल के रेट में उतार-चढ़ाव के बीच भारतीय तेल कंपनियों ने आज, 26 नवंबर को भी पेट्रोल-डीजल की कीमतें स्थिर रखी हैं। दिल्ली, मुंबई, कोलकाता और चेन्नई समेत देशभर में वाहन ईंधन के भाव (Fuel Price) में कोई बदलाव नहीं हुआ है, राष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल-डीजल की कीमतें जस की तस हैं।

अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत में उतार चढ़ाव के बीच देश में पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। भारत में पेट्रोल और डीजल की खुदरा कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है तेल की कीमतों में आज भी कोई बदलाव नहीं आया है। पिछले कई महीनों से पेट्रोल -डीजल के दाम स्थिर बने हुए हैं.अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के भाव में उतार-चढ़ाव के बीच राष्ट्रीय स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार स्थिर हैं। इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन (IOCL) की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com के लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से लेकर देश की आर्थिक राजधानी मुंबई तक आज, को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

Also Read – भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के लगे नारे, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले देश की सुरक्षा एवं स्वाभिमान के लिए चिंता का विषय

भारतीय तेल कंपनियों ने 21 मई के बाद से अभी तक पेट्रोल और डीजल के रेट्स में कोई बदलाव नहीं किया है. देश की राजधानी दिल्ली में आज (शनिवार), 26 नवंबर 2022 को भी एक लीटर पेट्रोल की कीमत 96.72 रुपये और एक लीटर डीजल का भाव 89.62 रुपये पर ही टिका है।