इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि आज जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने प्रेस वार्ता को संबोधित किया। इस अवसर पर विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश में 15 नवंबर से जनजाति गौरव दिवस की शुरुआत की 1 वर्ष पूर्व माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय जनजाति गौरव दिवस की शुरुआत की थी और जिन मुद्दों को पूरा करने के लिए भाजपा ने कहा था उनको पूरा करते हुए प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा पैसा एक्ट लागू करने का ऐतिहासिक कदम उठाया गया।

जिसे जनता के समक्ष समर्पित करने का काम देश की महामहिम राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू ने किया उसके पश्चात पूरे प्रदेश में भाजपा संगठन ने पेसा एक्ट कानून एक्सप्लेन करने के लिए जनजाति समाज के 89 तहसीलों जहां पर 80 से 90% जनजाति समाज का बाहुल्य है इस एक्ट को जन जन तक पहुंचाने के लिए क्रांतिसूर्य जननायक टंट्या मामा को समर्पित जनजाति गौरव यात्रा के माध्यम से पहुंचाने का कार्य किया ताकि उन्हें जो अधिकार मध्यप्रदेश सरकार द्वारा दिया गया है वे उसे भली-भांति जान सके, इस यात्रा को जनजाति समाज का जबरदस्त प्रतिसाद मिल रहा है।

 

विष्णु दत्त शर्मा ने आगे कहा कि मुझे दो बात पर बहुत पीड़ा है पहला कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए यह देश की सुरक्षा एवं स्वाभिमान सहित देश के मान सम्मान के लिए चिंता का विषय है और कांग्रेस को स्पष्टीकरण देना चाहिए कि उनकी यात्रा में किस तरह के लोग सम्मिलित हो रहे हैं साथ ही शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी अपनी यात्रा के दौरान देश के महापुरुषों चाहे वीर सावरकर हो या जननायक टंट्या मामा को लेकर अनर्गल बयान देते आ रहे हैं।

Also Read : अन्तर्राष्ट्रीय महिला हिंसा उन्मूलन दिवस के अवसर पर इंदौर पुलिस ने किया विभिन्न जागरूकता कार्यक्रमों का आयोजन

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मा. विष्णु दत्त शर्मा प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र शिवाजी पटेल, दीपक जैन टीनू, महापौर पुष्यमित्र भार्गव ,नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे, अध्यक्ष राजेश सोनकर, विधायक रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, मालिनी गौड, महेंद्र हार्डिया पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ,पूर्व आई डी ए अध्यक्ष मधु वर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।