लोगों ने KRK की तुलना की इस पक्षी से, इस तरह उड़ा मजाक

अक्सर सेलेब्स को अपने कमेंट्स से निशाना बनाने वाले कमाल आर खान का वीडियो सॉन्ग 'तुम मेरी हो' को बॉलीवुड सेलेब्स की तारीफ मिल रही है।

0
86
krk-kamaal-r-khan12

अक्सर सेलेब्स को अपने कमेंट्स से निशाना बनाने वाले कमाल आर खान का वीडियो सॉन्ग ‘तुम मेरी हो’ को बॉलीवुड सेलेब्स की तारीफ मिल रही है। अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के बाद अनिल कपूर ने भी केआरके का वीडियो शेयर कर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने तो यहां तक लिखा है- भाईसाहब ये किस लाइन में आ गए आप ?

कमाल राशिद खान के वीडियो सॉन्ग ‘तुम मेरी हो’ के लिरिक्स भी केआरके ने ही लिखे हैं जबकि इसे आवाज जावेद अली ने दी है। वीडियो का डायरेक्शन नीतिश चंद्रा ने किया है। अमिताभ बच्चन ने भी जब केआरके के वीडियो सॉन्ग की लिंक ट्विटर पर शेयर करते हुए उन्हें शुभकामना दी। तो यूजर्स ने केआरके की तुलना कौए से कर दी। ऋतिक राेशन ने जब केआरके के सॉन्ग की तारीफ की तो एक यूजर ने दोनों पर ही निशाना साधा।

ऋतिक ने लिखा- मैं इनकी मासूमियत पर मुस्कुराना बंद नहीं कर सकता। शुभकामनाएं। द स्किन डॉक्टर नाम के यूजर ने लिखा है- यार आप और सीनियर बच्चन जैसे बिलियनेयर्स को ऐसी क्या आफत आ गई जो केआरके जैसे लोगों के लिए प्रमोशनल ट्वीट करने पड़ रहे हैं। मेरा कहना है कि ये गाना चला के ही देख लिया होता। पंजाबी सिंगर और लिरिसिस्ट गुरु रंधावा ने भी केआरके का सॉन्ग शेयर करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दीं, लेकिन गुरु के फैन्स ने उन्हें भी नहीं छोड़ा। एक यूजर ने लिखा है- पाजी मजबूरी में क्या-क्या करना पड़ता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here