किंग खान के दिलचस्प अंदाज के तो फैंस हमेशा से ही दीवाने रहे हैं. वो जब भी #AskSRK सेशन करते हैं, उनके शानदार जवाब सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड करने लगते हैं. हालांकि इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ. शाहरुख ने अपने खास अंदाज में अपने फैंस के प्रश्नों के जवाब दिए, उन्होंने ये भी बताया कि वो पठान को पोस्टपोन करेंगे या नहीं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख की फिल्म पठान की चर्चा चारों ओर हो रही हैं. फिल्म पठान पर चल रहे विवादों के बीच किंग खान ने ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा, जिसके के माध्यम से उन्होंने अपने फैंस के कई प्रश्नों के उत्तर दिए. सेशन में एक फैन ने शाहरुख से पठान को पोस्टपोन करने का अनुरोध कर डाला.इसका किंग खान ने जो जवाब दिया, वो काफी वायरल हो रहा है.

फिलहाल तो सवाल ये भी हैं की क्या सच में शाहरुख फिल्म पठान को पोस्टपोन करेंगे या नहीं

बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान शाहरुख ने बड़े ही रोचक अंदाज में अपने फैंस को आंसर दिए,शाहरुख के इस दिलचस्प अंदाज के तो फैंस अक्सर ही दीवाने रहे हैं. वो जब भी #AskSRK सेशन करते हैं, उनके लाजवाब जवाब सोशल मीडिया पर बेहद ट्रेंड करने लगे हैं. हालांकि अभी भी कुछ ऐसा ही हुआ हैं. जब शाहरुख ने अपने खास अंदाज़ में फैंस के सवालों के जवाब दिए.

#AskSRK सेशन के उपरांत एक फैन ने बड़ी ही मजेदार वजह बताते हुए शाहरुख से उनकी फिल्म पठान को पोस्टपोन करने की प्रार्थना कर डाली. यूजर ने किंग खान से कहा- ‘सर 25 जनवरी को मेरी शादी है. प्लीज क्या आप पठान को 26 जनवरी तक के लिए पोस्टपोन कर सकते हैं. ये बहुत अच्छा होगा. थैंक्यू.’ अब फैन के इस कमाल के सवाल का बॉलीवुड के बादशाह ने भी इतना गज़ब जवाब दिया, जिसे जानकर आप SRK के फैन हो जाएंगे. शाहरुख ने कहा- तुम शादी 26 को कर लो ( रिपब्लिक डे परेड के बाद) उस दिन अवकाश भी है . शाहरुख के इस जवाब को देखकर फैंस उनके एक बार फिर मुरीद हो गए. सोशल मीडिया पर हर तरफ किंग खान ही छाए हुए हैं. किंग खान के छाने की वजहें अनेक हैं जैसे कभी फिल्म के सॉन्ग पर विवाद को लेकर या फिर अपने ask session को लेकर या बेशर्म रंग को लेकर।

Also Read – IMD Alert: अगले 24 घंटों में इन 10 जिलों में गरजेंगे बादल, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

फिलहाल फिल्म पठान की रिलीज डेट 25 जनवरी ही हैं

शाहरुख और दीपिका पादुकोण की स्टारर फिल्म पठान 25 जनवरी 2023 को थिएटर में रिलीज हो रही है. फिल्म में शाहरुख का नया और खास लुक दिखने वाला है. फैंस अपने फेवरेट स्टार को पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन रिलीज से करीब 1 महीने पहले पठान पर विवाद खड़ा हो गया है. दरअसल, जैसे ही फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ तो कई लोगों ने इसमें दीपिका की भगवा रंग की बिकिनी और शाहरुख संग उनके रोमांस पर आपत्ति जताई है. जिससे कुछ धार्मिक संगठन पठान को बायकॉट करने और बैन करने की भी डिमांड कर रहे हैं. हालांकि, विवादों के बीच शाहरुख को उनके फैंस का काफी सपोर्ट मिल रहा है. अब देखते हैं रिलीज के बाद फिल्म पठान को दर्शकों की कैसी प्रतिक्रियाऐं मिलती हैं.