Pakistan News: एक बार फिर धमाके से थर्रा उठा पेशावर, 30 लोग गंवा चुके हैं जान

पाकिस्तान(Pakistan) के शहर पेशावर में एक जोरदार धमाका हुआ(huge explosion in Peshawar), जिसमें जानकारी के अनुसार लगभग 30 लोग अपनी जान(30 people died) गँवा चुके हैं।

पेशावर। आतंकियों को अपने घर में पनाह देने वाले पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान को एक जबरदस्त झटका लगा हैं। दरअसल शुक्रवार को मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान(Pakistan) के शहर पेशावर में एक जोरदार धमाका हुआ(huge explosion in Peshawar), जिसमें जानकारी के अनुसार लगभग 30 लोग अपनी जान(30 people died) गँवा चुके हैं। जबकि 50 से 60 लोगों के घायल होने की खबर हैं।

हमला आत्मघाती(suicide attack Peshawar) बताया जा रहा हैं जो पेशावर की जामा मस्जिद(Peshawar’s Jama Masjid) पर तब हुआ, जब सभी लोग मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे। आपको बता दे कि सभी मुसलमान शुक्रवार यानी जुम्मे के दिन मस्जिद में जाकर ही नमाज पढ़ते हैं। धमाके से आस पास के क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई हैं।

must read: Bihar : दिनदहाड़े आरा में हुई फायरिंग, पंचायत समिति के 3 सदस्य घायल, मचा हड़कंप

वहीं घायलों को इलाज के लिए स्थानीय प्रशासन की सक्रियता के चलते अस्पताल पहुंचाया गया हैं। हालांकि मृतकों की संख्या में अभी और इजाफा हो सकता हैं क्योंकि धमाका बहुत ही विस्फोटक और विशाल था। लेकिन अभी इस हमले की जिम्मेदारी किसी के भी द्वारा नहीं ली गई हैं। आगे की जानकारी जांच होने के बाद ही मिल सकती हैं।