कश्मीर में शांति के बीच साजिश में जुटा पाकिस्तान, इंटरनेट सेवा फिर बंद

0
34
kashmir

धारा 370 हटने के बाद से जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य होते नज़र आ रहे हैं और प्रशासन इस प्रयास में जुट गया है कि लोगों की जिंदगी जल्द से जल्द फिर से पटरी पर लौट जाए. लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों को शायद यह मंजूर नहीं है और वो घाटी में हालात बिगाड़ने की साजिश में जुटे हुए हैं. बता दें कि, सोशल मीडिया पर अफवाह फ़ैलाने की वजह से प्रशासन ने फिर एक बार मोबाइल और इंटरनेट की सेवा बंद कर दी है.

दूसरी ओर पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन किए जा रहा है. भारतीय सेना को शक है कि पाकिस्तान की तरफ से ये गोलीबारी आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए की जा रही है.

वहीँ श्रीनगर में हालात तेजी से ठीक होते दिखाई दे रहे हैं. जम्मू-कश्मीर के करीब 190 स्कूल सोमवार को फिर से खुलेंगे. हालांकि प्रशासन ने अफवाहों को देखते हुए इंटरनेट की सेवा बंद रखी है. जम्मू, सांबा, कठुआ, उधमपुर और रियासी में मोबाइल और इंटरनेट सेवा को फिलहाल बंद कर दिया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 73वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में राष्ट्रीय ध्वज फहराया. स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. समारोह में राज्यपाल के साथ ही कई बड़ी हस्तियां भी पहुंची हैं. साथ ही काफी संख्या में स्थानीय लोग भी मौजूद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here