वेलेंटाइन पर इन राशियों की खुले​गी किस्मत, मिलेगा कुछ खास

0
161

वेलेंटाइन वीक चल रहा है और माना जाता है कि यह समय प्यार करने वालों के लिए बड़ा खास माना जाता है। हर कोई चाहता है कि उसे जीवन में सच्चा प्यार मिले जो हर जीवन के हर पड़ाव में उसका साथ दें। यदि अब तक आपका सच्चा प्यार आपको नहीं मिला है तो निराश न हो, ज्योतिष्य शास्त्र के अनुसार इस वेलेंटाइन वीक में कुछ भाग्यशाली राशियों को उनका प्यार मिलने वाला है।

1— मेष, मीन

वेलेंटाइन डे के दिन आप अपने सारे सपने पूरे कर सकते हैं। रोमांस के मामले में इन राशियों के लिए यह वेलेंटाइन डे बहुत अच्‍छा है। बिजनेस पार्टनर के बीच चिंता कम हो होगी। मित्रों के साथ नई क्रिया से लाभ होगा। परिवार में ख़ुशी का मौहोल होगा। आप नए विचारों की योजना बनाएंगे और उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे। यह प्रतिभा के लिए काम करने के लिए अनुकूल वातावरण है। आपक शुभ रंग भूरा रंग है और शुभ अंक 7 है।

2— वृषभ, कर्क

आप लोगों के समय बलवान है। इस साल वेलेंटाइन डे पर परिस्थितियां ऐसी होंगी कि आपको अपने लवर के सामने न चाहते हुए भी अपने प्‍यार का इजहार करना पड़ जाएगा। नए लोगों की दोस्ती हो सकती है। पति-पत्नी के संबंधों में सुधार होगा। निर्णय अनुकूल हो सकते हैं। आपका शुभ रंग सफेद है और शुभ अंक 2।

COUPLE

3— कन्या, कुंभ

आप लोगों को वेलेंटाइन डे के दिन अपने प्यार का इजहार करने से पहले एक बार दोबारा विचार कर लेना चाहिए। काम में ध्यान देने की जरूरत है। अजनबियों से बात करते समय ध्यान दें। परिवार के सदस्यों के लिए समायोजित करें। सामग्री को संभालने में बहुत सतर्क रहें। उद्योग में भौतिक ठहराव हो सकता है। आपका शुभ रंग भूरा रंग है और संख्या 4 है।

couple

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here