OMG! स्वास्थ्य मंत्रालय को भारी पड़ा कोरोना का डाटा, गलती से शेयर कर दी अश्लील वीडियो

आज के समय में सोशल मीडिया हर कोई इस्तेमाल करता है. कई बार ऐसा होता है आप कुछ पोस्ट करने जाते है लेकिन गलती से कुछ और ही पोस्ट हो जाता है.

आज के समय में सोशल मीडिया हर कोई इस्तेमाल करता है. कई बार ऐसा होता है आप कुछ पोस्ट करने जाते है लेकिन गलती से कुछ और ही पोस्ट हो जाता है. जिसके बाद उस पोस्ट को डिलीट करना पड़ जाता है. लेकिन ऐसी गलती सरकार या कोई मंत्रालय कर दे तो सोशल मीडिया पर ही काफी बड़ा बवाल भी मच जाता है.

यह भी पढ़े – भारतात्मा अशोक जी सिंघल वेद पुरस्कार, 18 अप्रैल को दिल्ली में सम्मानित होंगे वेद विद्वान

हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. कनाडा के एक प्रांत में मंत्रालय के ट्विटर अकाउंट पर कोरोनाकाल का डाटा शेयर करने की जगह गलती से अश्लील कंटेंट शेयर कर दिया। ख़बरों के अनुसार, 14 अप्रैल को कनाडा के क्यूबेक के स्वास्थ्य मंत्रीलय ने ट्विटर पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया. इस मामले के सामने आते ही तुरंत मंत्रालय की ओर से माफ़ी मांगी गई.

यह भी पढ़े – Alia-Ranbir Wedding Reception की देखें तस्वीरें, इन सेलेब्स ने लूटी महफिल

लेकिन पोस्ट शेयर होने के बाद लोगों ने कई सवाल करने शुरू कर दिए. कई लोगों ने तो अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मंत्रालय का काफी मजाक उड़ाया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, स्वास्थ्य विभाग ने एक लिंक शेयर कर दी थी. जिसपर क्लिक करने पर एक अश्लील वीडियो खुल रहा था. करीब आधे घंटे तक यह पोस्ट विभाग के ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट रहा. लेकिन विभाग को पता लगते ही तुरंत ही उस पोस्ट को डिलीट कर दिया गया.