अब साउथ की इस फिल्म में जलवा बिखेरते नजर आएंगे सलमान खान, सामने आया धांसू टीजर

एक्टर चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉड फादर में सलमान खान का बेहतरीन अवतार देखने को मिलेगा। क्योंकि इस फिल्म में सलमान खान का किरदार बेहद खास होने वाला है।

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने बिंग ह्यूमन यानी सलमान खान अब बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। अब सलमान खान साउथ इंडस्ट्री में भी अपना जलवा बिखेरने वाले हैं। दरअसल, हाल ही में एक्टर ने साउथ के मशहूर एक्टर चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉड फादर में धांसू एंट्री कर सभी फैंस को हैरान कर दिया है।

एक्टर चिरंजीवी की अपकमिंग फिल्म गॉड फादर में सलमान खान का बेहतरीन अवतार देखने को मिलेगा। क्योंकि इस फिल्म में सलमान खान का किरदार बेहद खास होने वाला है। हालांकि इस बात पर किसी को कोई शक नहीं है कि सलमान खान साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी धाक चुटकियों में जमा लेंगे। क्योंकि उनकी फैन फॉलोविंग और उनकी एक्टिंग इतनी जबरदस्त है की वजह जल्द ही इसमें भी कामयाब हो जाएंगे।

इस फिल्म का हाल ही में टीजर सामने आया है। इसके सामने आते ही फैंस की प्रतिक्रिया भी सामने आने लग गई है। टीजर में सलमान खान का एक्शन मोड़ और एंट्री देख फैंस की ख़ुशी नहीं समा रही है। फिल्म गॉड फादर में दोनों बड़े सितारों को साथ में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है। खास बात ये है कि इस फिल्म में जानी मानी एक्ट्रेस नयनतारा भी लीड रोल में नजर आने वाली है।

Must Read- लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर अनुपम खेर ने आमिर खान पर साधा निशाना, कह दी यह बड़ी बात

आप भी देखें फिल्म ‘गॉड फादर’ का टीजर –

आपको बता दे, फिल्म ‘गॉड फादर’ का टीजर देखने के बाद फैंस अब इस फिल्म की कहानी जानने के लिए काफी ज्यादा बेताब है। क्योंकि टीजर में एक्ट्रेस नयनतारा को गॉड फादर के खिलाफ दिखाया गया है। इस फिल्म में वो नहीं चाहती कि गॉड फादर की इसमें वापसी हो। इसके अलावा सलमान खान की बात करें तो इस फिल्म में सलमान खान को एक्शन मोड में देखा गया है।

सलमान खान को बाइक पर स्टंट करते हुए इस फिल्म में देखा गया है। इस वजह से अब फैंस काफी ज्यादा बेताब है इस फिल्म को देखने के लिए और इसकी पूरी कहानी जानने के लिए। इसके अलावा चिरंजीवी का भी लीड रोल इस फिल्म में है। ये एक्टर नयनतारा के ऑपोसिट रोल में नजर आएंगे। पहली बार ये दोनों सितारें साथ में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म में सलमान खान का कैमियों रोल है लेकिन उसमें भी वो धमाकेदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले हैं। फिल्म गॉड फादर 5 अक्टूबर 2022 यानी दशहरे के दिन सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऐसे में फैंस बेसब्री से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं।