महाराष्ट्र के नागपुर के नंदनवन थाने में एक हैरान कर देने वाला केस सामने आया है. दरअसल यहां, राहुल पगड़े नाम का युवक एक बैग हाथ में लेकर थाने में दाखिल हुआ और उसने पुलिसकर्मियों से कहा कि मेरे हाथ में जो बैग है उसमें बम है. इसे डिफ्यूज कर दो. इतना सुनते ही पुलिसकर्मी हैरान हो गए.

राहुल ने शुरू में नागपुर पुलिस को बताया कि उसने बम से भरा बैग लावारिस पड़ा देखा था, लेकिन जब पुलिस को उस पर शक हुआ तो उसने कबूल किया कि उसने यूट्यूब देखकर बम बनाया था. उसका इरादा किसी को नुकसान पहुंचाने का नहीं था.

राहुल ने पुलिस को बताया कि “उसने यूट्यूब देखकर बम जैसी वस्तु बना ली लेकिन उसके बाद बम को डिफ्यूज नहीं कर सका. तब राहुल ने बम बैग में रखा और सीधा पुलिस थाने पहुंच गया. इस युवक के थाने पहुंचने पर पूरे थाने में हड़कंप मच गया.”

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले को लेकर नागपूर के पुलिस कमिश्नर अमितेशकुमार ने कहा कि “एक युवक यूट्यूब पर वीडियो देखकर बम बनाने की कोशिश में था. जब उसे बम फटने का डर लगा तो वह बम लेकर पुलिस थाने पहुंच गया लेकिन पुलिस जांच में पाया गया कि उसमें कोई विस्फोटक नहीं हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक को गिरफ्तार किया है.”