बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को लेकर काफी बीजी चल रही है। वह इस फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इस फिल्म को लेकर वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद एक्ट्रेस को राम चरण (Ram Charan) की आने वाली फिल्म आरसी 15 में देखा जाएगा।

Must Read : Samantha Prabhu से लेकर Priyanka Chopra तक इन एक्ट्रेस ने मचाया कहर, वायरल हुए बोल्ड सीन्स

जैसा की आप सभी जानते है कियारा आडवाणी ने अपनी फिल्म कबीर सिंह से दुनियाभर में एक अलग ही पहचान बनाई थी। इस फिल्म के बाद से ही कियारा काफी ज्यादा फेमस हुई और अब वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी रहती है। लेकिन अभी अभी ये खबर सामने आई है कि अब कियारा कबीर सिंह जैसी फिल्म करने से पहले 2 बार सोचेगी। ये बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कही है।

जानकारी के मुताबिक, कियारा ने अपने एक इंटरव्यू में कबीर सिंह मूवी को लेकर कहा कि यदि ओरिजिनल वर्जन देखने के लिए OTT प्लेटफॉर्म पर ये उपलब्ध है, तो ऐसे में रीमेक के बारे में सोचना पडेगा। क्योंकि इसे ऑनलाइन भी देखा जा सकता है। ऐसे में अगर रीमेक ओरिजिनल फिल्म का एडॉप्शन हो और उसकी कहानी अलग हो तो फिर वह एक बार इसके बारे में सोचेगी।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में ये भी कहा है कि बॉलीवुड साउथ की फिल्मों पर ही निर्भर नहीं है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा है की कभी-कभी मुझे लगता है है कि एक छोटी सी फिल्म, जो एक मोती की तरह होती है। जो किसी भी एक भाषा पर बनाई जाती है। इन फिल्मों को कुछ लिमिटेड लोग ही देख सकते है। वहीं इंडिया में हिंदी एक ऐसी भाषा है जो हर कोई जनता है। ऐसे में आपको लगता है कि क्यों न इस फिल्म को बड़े दर्शकों के लिए बनाया जाए? ताकि ये और भी लोगों तक आसानी से पहुंच जाए।