राष्ट्रीय : अगर आप अपना परफेक्ट विंगमैन बना सकते, तो जाने-माने कलाकार रफ़्तार से बेहतर कौन होगा? अपनी पार्टी प्लेलिस्ट को भारत के पसंदीदा कलाकार रफ्तार के साथ तैयार करें, जो बेहद ज़बरदस्त गाने “लोड है” के साथ इस सीज़न की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह गाना उभरते हुए पॉप कलाकार युनान के साथ मिलकर तैयार किया गया है और इसे प्रतिभाशाली रूएल दौसन वरिंदानी (अपने वायरल गीत “जुगनू” की कोरियोग्राफी के लिए जाना जाता है) के द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ़ किया गया है।

इस रंग-बिरंगे म्यूज़िक वीडियो में रफ़्तार, युनान और खूबसूरत मॉडल/डांसर सारा अंजुली हैं, जो इस बेहतरीन ट्रैक सनसनी को बढ़ाते हैं। सिंथ-पॉप और डिस्को के मिश्रण, ‘लोड है’ को युनान की जवाँ आवाज़ के साथ रफ़्तार के द्वारा लिखा, संगीतबद्ध किया गया और गाया गया है। इस वीडियो में युनान को एक बेडरूम कोडर के रूप में दिखाया गया है, जो एक AI बॉट (रफ़्तार) को बनाता है, जो युनान को अपने सपनों की लड़की को पटाने में मदद करता है और उसकी ज़िंदगी बदल देता है।

इश्कबाज़ी वाले बोलों के साथ थिरकने वाले दृश्य और जाने-माने पंजाबी स्वैग के साथ, ‘लोड है’ निश्चित तौर पर आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। nइस पेशकश के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए रफ्तार ने कहा, “जब आपका डिजिटल असिस्टेंट आपको लड़की को पटाने में मदद कर सकता है, तब आपको अपना भविष्य नज़र आने लगता है! लोड है एक अनूठी सोच है जिसकी मेरे चाहनेवालों ने कभी भी उम्मीद नहीं की होगी। युनान के साथ काम करना वाक़ई बेहद रोमांचक रहा, वे जोश को बनाए रखते हैं और सारा की ख़ूबसूरती के साथ यह वीडियो पूरा हो जाता है।

अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, युनान ने कहा, “इस इंडस्ट्री के दिग्गज और देश के चहेते रफ़्तार के साथ काम करना मेरे लिए हमेशा से एक सीखने वाला अनुभव रहा है। इस वीडियो को AI बॉट, रफ़्तार के साथ मेटावर्स की एक दुनिया में कल्पना में तैयार किया गया है, जो इसे 10 गुना अच्छा बनाता है! रफ़्तार और सारा का स्क्रीन पर होना इस ट्रैक में जान डाल देता है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक ‘लोड है’ का मज़ा लेंगे और हमें अपना प्यार देते रहेंगे।

Source : PR