Breaking News

अब इस फिल्म में नजर नहीं आएगी दिशा पाटनी, हटा नाम

Posted on: 01 Jul 2019 16:13 by Pinal patidar
अब इस फिल्म में नजर नहीं आएगी दिशा पाटनी, हटा नाम

मुंबई : इंडस्ट्री में जबसे ‘कुली नं. 1’ के रीमेक का ऐलान हुआ है, तब से ही इसे लेकर दर्शकों में शानदार उत्साह देखने को मिल रहा है और इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, जिस पर खुद डायरेक्टर डेविड धवन द्वारा भी मुहर लगा दी गई है। वहीं इन दोनों के अलावा सुनने में यह भी आ रहा था कि दिशा पाटनी भी इस कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकती हैं, जो सारा की बहन का किरदार अदा करेंगी। लेकिन अब ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा हैं।  

ताजा मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिशा पाटनी ‘कुली नं. 1’ का हिस्सा नहीं बनेंगी और साथ ही यह जानकारी भी मिली हैं कि, ‘यह बहुत बड़ा किरदार नहीं है और दिशा करियर के इस मुकाम पर सेकेंड लीड अब नहीं निभाएंगी। उनके लिए यह ज्यादा अच्छा किरदार नहीं हैं।

बता दें कि फिल्म के निर्माता अभी भी सेकेंड लीड के लिए हीरोइन की तलाश में हैं, इन सभी के बाद एक जानकारी यह भी आई है फिल्म ‘कुली नं. 1’ में कादर खान ने होशियार सिंह का किरदार निभाया था, अब इस रीमेक फिल्म में दिग्गज कलाकार परेश रावल निभाते हुए नजर आने वाले हैं। इस पर मुहर लग चुकी हैं। बता दें कि फिल्म में होशियार सिंह करिश्मा कपूर के पिता का किरदार था. ‘कुली नं. 1’  रीमेक में परेश रावल सारा अली खान के पिता का किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाएगा।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com