टीवी में दो दशक काम करने पर भी नहीं मिल रहा है काम, कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर ये एक्ट्रेस

ऐसे में अगर कुछ समय तक काम करने पर कोई काम नही मिलता है तो फेमस सेलेब्रिटी कोई गलत कदम उठा लेते है या फिर मानसिक बीमारी का शिकार हो जाते है। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस एकता शर्मा के पास फिलहाल किसी भी प्रकार का काम नही है। वह कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर हैं।

अभिनता और अभिनेत्री बनने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती हैं। जब काम मिल जाता है तो दुनिया की खुशी मिल जाती है। ऐसे में अगर कुछ समय तक काम करने पर कोई काम नही मिलता है तो फेमस सेलेब्रिटी कोई गलत कदम उठा लेते है या फिर मानसिक बीमारी का शिकार हो जाते है। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस एकता शर्मा के पास फिलहाल किसी भी प्रकार का काम नही है। वह कॉल सेंटर में काम करने को मजबूर हैं। ये खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया हैं।

इतने टीवी शो में कर चुकि है काम

टीवी एक्ट्रेस एकता शर्मा काफी समय से छोटे पर्दे से दूर है. ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कुसुम’ और ‘बेपनाह प्यार’ जैसे हिट टीवी शोज में काम कर चुकीं एकता ने पिछले कुछ सालों में अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। एक समय ऐसा भी जब एकता के पास काम नहीं था। फिलहाल वह मुंबई में अपनी मां के साथ एक किराए के मकान में रह रही हैं। एकता ने ई टाइम्स से बातचीत में बताया कि कोरोना महामारी के आने के बाद उनके बुरे दिनों की शुरुआत हो गई थी। उन्हें पिछली बार सीरियल ‘बेपनाह प्यार’ में देखा गया था। ये शो 2020 में खत्म हुआ. ऐसे में उन्होंने बताया कि कैसे उनके हाथों से काम एकदम छि‍न-सा गया था।

Also Read : NABARD Recruitment 2022 : राष्ट्रीय कृषि और ग्रामीण विकास बैंक ने जारी की 177 विकास सहायक पदों पर Sarkari Job Alert, जानिए आवेदन प्रकिया

वापसी के लिए कर रही है स्ट्रगल

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, मुझे एक्टिंग के ऑफर नहीं आ रहे थे। मैंने बहुत स्ट्रगल किया, मैं घर पर बैठकर इंतजार करती थी कि मुझे कोई अच्छा मौका मिल जाए। मुझे अपने काम से प्यार है और मैं चाहती हूं कि एक्टिंग की दुनिया में दोबारा वापसी करूगी। मैं लगातार लुक टेस्ट और ऑडिशन दे रही हूं। मुझे उम्मीद है जल्द ही अच्छा काम मिल जाएंगा।

पर्सनल लाइफ में है कई मुश्किलें

उन्होंने आगे बताया कि, मैं अपने करियर के लिए तो मशक्कत कर ही रही हूं इसके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ में भी ढेरों मुश्किलें हैं, जिनका सामना मुझे करना पड़ रहा है। अपनी आठ साल की बेटी की कस्टडी के लिए भी कोर्ट में लड़ाई लड़ रही हूं। इतने मुश्किल हालातों के बीच भी मैं उम्मीद नहीं खोई है और मुझे विश्वास है की जल्द ही मेरी चीजें सुधर जाएंगी। मिली जानकारी के मुताबिक, एकता ने साल 2009 में अनिल डोंडे नाम के बिजनेसमैन से शादी की थी, 2014 में उनके घर बेटी का जन्म हुआ था।

इस वजह से कर रही है कॉल सेंटर में काम

एक्टिंग में काम ना मिलने की वजह से एकता शर्मा को कॉल सेंटर का रुख करना पड़ा था. इस बारे में उन्होंने बताया, ‘कॉल सेंटर में काम करना कोई बुरी बात नहीं है। कोई काम छोटा-बड़ा नहीं होता, जबतक कि मैं अपना जमीर नहीं बेच रही। बहुत ही दुख की बात है कि टीवी में दो दशक तक काम करने के बावजूद आज मुझे काम नहीं मिल रहा।

उन्होंने आगे बताया, ‘मैं अपने दिवंगत पिता की शुक्रगुजार हूं जो उन्होंने मुझसे कहा था कि एक्टिंग में जाने से पहले अपनी ग्रेजुएशन पूरी कर लूं। उनकी सलाह पर मैंने पढ़ाई पूरी की। आज पैसे कमाकर खुद को पाल रही हूं। मेरे ऑफिस के लिए मेरा बहुत सपोर्ट करते हैं. लेकिन मैं अपनी ही इंडस्ट्री के लोगों से नाराज हूं जो मदद के लिए आगे नहीं आए और काम नहीं दिया।