Homeदेशनो वैक्सीन...नो एंट्री...

नो वैक्सीन…नो एंट्री…

शहर में वैक्सीन को लेकर जागरूकता फैलाने के साथ कठोर कदम भी उठाए जा रहे है।व्यापारियों के साथ अब बडे मालों में भी सख्ती बर्ती जा रही है।

आनंद जैन

शहर में वैक्सीन को लेकर जागरूकता फैलाने के साथ कठोर कदम भी उठाए जा रहे है। व्यापारियों के साथ अब बडे मालों में भी सख्ती बर्ती जा रही है। नो वैक्सीन, नो एंट्री (No Vaccine No Entry) का नजारा हर बड़े माल मे नजर आया। कारण कोरोना की लहर (corona wave) को रोकने के लिए यह कदम उठाए जा रहे है। आज रविवार के चलते कई मालो में अच्छी खासी भीड़ को देखते हुए माल प्रबंधको ने गैट पर रोककर सभी लोगों के वैक्सीन सर्टिफिकेट चैक किए।

ये भी पढ़े – Indore News : 126 लीटर अवैध शराब बरामद, आरोपी कार से करते थे तस्करी

कलेक्टर मनीष सिंह (Collector Manish Singh) की पहल पर इंदौर में वैक्सीनेशन (Indore Vaccination) का जो महा अभियान चल रहा है, इसके तहत सभी नागरिकों ने तय किया है कि दूसरा डोज (Second dose) लगवाना जरूरी है। पिछले चार दिन में ही ढाई लाख से ज्यादा डोज लग चुके है। आज से शहर के सभी शॉपिंग मॉलों में भी प्रवेश से पहले दूसरे डोज के सर्टिफिकेट चेक किए गए। मल्हार, ट्रेजर आइलैंड, सी21 के साथ अन्य मॉल में आज प्रवेश से पहले सिक्योरिटी गार्ड ने सर्टिफिकेट चेक किए और लोगों को प्रवेश दिया। क ई स्थानों पर वैक्सीन सेंटर भी बनाए गए है जो देर रात तक वैक्सीन लगा रहे है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular