बेश कीमती चीज़ों की मालकिन है Nita Ambani, करोड़ों में है इनकी कीमत

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भारत के अमीर आदमियों की लिस्ट में आते है। नीता अंबानी (Nita Ambani) भारत के जाने-माने इंसान मुकेश अम्बानी की पत्नी है...

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) भारत के अमीर आदमियों की लिस्ट में आते है। नीता अंबानी (Nita Ambani) भारत के जाने-माने इंसान मुकेश अम्बानी की पत्नी है, इसी कारण आज पूरी दुनिया में सभी इनको जानते है। नीता अंबानी अपनी ज़िन्दगी बहुत ही लक्ज़ीरियस तरीके से जीती है, जिसके चलते कहा जाता है की ये अपनी ज़िन्दगी महारानी की तरह बिताती है। आज के वक्त में नीता अंबानी के पास दुनिया की बेहद खूबसूरत, कीमती और आलिशान चीज़े है इनकी कीमत करोड़ों में आती है। उनके मोबाइल की कीमत भी करोड़ो की है।

Must Read : Madhuri Dixit के साथ रोमांटिक होने के बाद Vinod Khanna खो बैठे थे अपना आपा, घंटों रोइ थी एक्ट्रेस

आपको बता दें, कि नीता अम्बानी जो मोबाइल इस्तमाल करती है उसकी कीमत 310 करोड़ रूपए है और ये मोबाइल दुनिया में कुछ ही लोगो के पास है। नीता अम्बानी के इस मोबाइल का नाम आई फ़ोन फाल्कन है जो दिखने में भी बेहद शानदार है। इनके इस मोबाइल के पीछे एक गुलाबी रंग का हीरा लगा हुआ है जिसके कारण ये मोबाइल और भी ज़्यादा सुन्दर दीखता है। नीता अम्बानी सिर्फ एक मोबाइल के पीछे 310 करोड़ रूपए खर्च कर देती है तो आप सोच सकते है कि वह कितना आलिशान जीवन बिताती होंगी।

नीता अंबानी के पास है प्राइवेट जेट

अंबानी परिवार आज के समय में अपनी रहीसी के लिए जाना जाता है। इनके परिवार में सभी अपना जीवन आलिशान तरीके से व्यतीत करती है और नीता अंबानी भी इसी के कारण जानी जाती है। नीता अंबानी के पास करोड़ो का मोबाइल है और इसी के साथ ही उनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी है, जिसकी कीमत करोड़ो की है। नीता अंबानी के इस जेट की कीमत 600 करोड़ रूपए है और इस जेट के अंदर दुनिया की सारी सुविधाएं उपलब्ध है। नीता अंबानी की रहीसी का सबसे बड़ा उदहारण ये प्राइवेट जेट ही है क्यूंकि आज के वक्त में भारत में कुछ ही लोगों के पास खुद का प्राइवेट जेट है।