आलिशान ज़िंदगी जीने के बाद भी सोना नहीं पहनती नीता अंबानी, सामने आई बड़ी वजह

आज के समय में मुकेश अंबानी भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से प्रथम स्थान पर है. उनका नाम आज के समय में पूरी दुनिया जानती है.

आज के समय में मुकेश अंबानी भारत के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से प्रथम स्थान पर है. उनका नाम आज के समय में पूरी दुनिया जानती है. इसकी वजह यह है कि आज वह सफल बिसनेस मैन है. यहां तक कि उनको सुरक्षा भी सरकार की ओर से दी जाती है. अंबानी परिवार के पास इतना पैसा है कि उनके परिवार का हर एक सदस्य आलिशान ज़िंदगी जी रहा है.

यह भी पढ़े – राजवाड़ा 2 रेसीडेंसी : आंखों के तारे कहे जाने वाले ये दोनों मंत्री अब मुख्यमंत्री की गुड लिस्ट में नहीं हैं

वहीं, हाल ही में नीता अंबानी को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है. जिसके चलते वह इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इतना आलिशान जीवन होने के बाद भी वह सोना नहीं पहनती है. सोशल मीडिया पर भी बेहद कम ही ऐसे पोस्ट है जिनमें उन्होंने सोना पहना हुआ है. इसी के चलते हर जगह इसी की चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़े – Indore : Super Corridor का स्टार्टअप करेंगे तैयार हैदराबाद और बेंगलुरु के विशेषज्ञ

जानकारी सामने आई है कि वह इसीलिए सोना नहीं पहनती क्योंकि उन्होंने सोना पहनना बिलकुल भी पसंद नहीं है. इसी के चलते वह हमेशा हीरे और मोती पहनना पसंद करती है. आपको बता दे कि इसके अलावा नीता अंबानी हार भी ज्यादातर मोतियों का ही पहनती है. नीता अंबानी जो मोतियों का हार पहनती है. वह बेहद कीमती होता है. उद्योगपति मुकेश अंबानी अब धीरे-धीरे होटल कारोबार में अपना हाथ जमा रहे है। उनकी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज अब न्यूयॉर्क में प्रीमियम लग्जरी होटल मैंडरिन ओरिएंटल का अधिग्रहण करने जा रही है।