Big Boss 13 में नया धमाका, बाथरूम में एक साथ दिखे सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला नजर आ रही हैं। तीनो हंसी मजाक कर रहे हैं। शहनाज शेफाली से कहती हैं की मुझे इससे प्यार हो गया हैं तुझे पता हैं। इस पर शेफाली कहती हैं पता हैं। फिर शहनाज कहती हैं की कही तुझे तो इससे प्यार नहीं हो गया।

0

मुंबई। कलर्स का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस लगातार सुर्खियों में बना हुआ हैं। दिन पर दिन शो अलग ही रंग लेता जा रहा हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ल के सामने अपने प्यार का इज़हार किया था। साथ ही अभी तक किए गलत बर्ताव के लिए माफ़ी भी मांगी थी। लेकिन हाल ही में शो ने एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो ने सभी को चौंका दिया हैं।

इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला नजर आ रही हैं। तीनो हंसी मजाक कर रहे हैं। शहनाज शेफाली से कहती हैं की मुझे इससे प्यार हो गया हैं तुझे पता हैं। इस पर शेफाली कहती हैं पता हैं। फिर शहनाज कहती हैं की कही तुझे तो इससे प्यार नहीं हो गया। इस पर शेफाली कहती हैं की हो गया हैं। शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ कहते हैं की बहुत पुराना प्यार हैं। अब हमे रात को तीन बजे बाथरूम के पास नहीं मिलना पड़ेगा। अब सब सामने होगा। इस पर शहनाज कहती हैं की बाथरूम के बाहर क्यों बाथरूम में चले जाओ। इस पर दोनों ही शहनाज को चिढ़ाते हुए बोलते हैं की हम तो बाथरूम में भी गए हैं। इस पर शहनाज कहती हैं की हिम्मत हो तो अभी जाकर बताओ। इस पर सिद्धार्थ और शेफाली उठते हैं बाथरूम की साइड जाते हैं। शहनाज उनके पीछे-पीछे जाती हैं और दोनों बाथरूम में जाकर गेट लगा लेते हैं। शहनाज दरवाजा पीट कर कहती हैं की सिद्धार्थ बाहर आ, तुम्हारा बहुत हो रहा है। सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला ने शहनाज को चिढ़ाने के लिए ये सब किया। ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा हैं।