NEW DELHI : क्या उध्दव की राह पर हैं केजरीवाल, नहीं हो रहा विधायकों से सम्पर्क, बुलाई आपात बैठक

आम आदमी पार्टी के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उनकी पार्टी के विधायकों को पैसे और पद का लालच देकर खरीदने का आरोप लगाया है। अब ताजा जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के विधायकों का पार्टी और पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल से सम्पर्क कटने की खबर सामने आ रही है।

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के द्वारा भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उनकी पार्टी के विधायकों को पैसे और पद का लालच देकर खरीदने का आरोप लगाया है। अब ताजा जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के विधायकों का पार्टी और पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal ) से सम्पर्क कटने की खबर सामने आ रही है।इस घटना क्रम को महाराष्ट्र के पूर्व में हुए राजनैतिक उलटफेर के दोहराव के रूप में भी देखा जा रहा है।

Also Read-Uttar Pradesh : योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी बनेंगे बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष, जेपी नड्डा से मुलाकात की

11 बजे से है विधायक दल की बैठक

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल ने आज 11 बजे आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों की बैठक आयोजित की। दिल्ली की नई शराब नीति से उपजे विवाद और भारतीय जनता पार्टी की राजनैतिक गतिविधियों के आम आदमी पार्टी के अस्तित्व पर पड़ते प्रभाव के लिए चर्चा करने के लिए यह विधायक दल की बैठक बुलाई गई है।

Also Read-Share market : NDTV को लगे अडानी के पंख, डेढ़ दशक का उच्च स्तर किया पार

नहीं हो पा रहा विधायकों से सम्पर्क

गौरतलब है की दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो अरविन्द केजरीवाल के घर पर 11 बजे से शुरू होने जा रही विधायक दल की बैठक के लिए पार्टी के कई विधायकों से पार्टी का सम्पर्क नहीं हो पा रहा है। यह स्थिति तब है जब कि एक दिन पहले ही आप पार्टी ने भाजपा पर विधायकों को खरीदने का आरोप लगाया था।