नेहा कक्कड़ की दरियादिली ने एक बार फिर जीता सभी का दिल, आई सुर्खियों में

नेहा कितनी जल्दी इमोशनल हो जाती हैं ये तो सभी जानते हैं। पिछले दिनों भी नेहा ने एक म्यूजिशियन को 2 लाख रुपये दिए थे। ये म्यूजिशियन कोई और नहीं बल्कि सनी हिंदुस्तानी के साथ स्टेज पर आग लगाने वाले नुसरत अली साहब की टीम के मेंबर रोशन अली साहब थे।

0

मुंबई : सोनी टीवी के सबसे चर्चित शो इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ अपने गानों को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। नेहा कक्कड़ के गाने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगते हैं। एक और वजह हैं जिसके चलते नेहा कक्कड़ अक्सर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। नेहा बहुत जल्दी इमोशनल हो जाती हैं। साथ ही वो कभी भी किसी की मदद करने में पीछे नहीं रहती हैं। अक्सर देखा जाता हैं की नेहा कक्कड़ किसी न किसी की हेल्प करती रहती हैं।

हाल ही में नेहा कक्कड़ से जुडी एक और खबर सामने आई हैं। वो ये हैं की नेहा कक्कड़ ने एक बार फिर किसी की मदद की हैं। इंडियन आइडल के आने वाले एपिसोड में 71वें गणतंत्र दिवस की परेड के लिए सेट पर आर्मीमैन, पुलिसकर्मी, लाइफगार्ड और दमकल कर्मी को चीफ गेस्ट के तौर पर इंवाइट किया गया।कंटेस्टेंट ने इन सभी को अपने गानों से ट्रिब्यूट दिया। इसी बीच नेहा कक्कड़ एक बार फिर अपने उदार दिल नेचर के चलते चर्चा में आ गई हैं। नेहा ने शो पर आए चीफ गेस्ट में से एक दमकल कर्मी को 2 लाख रुपये देने का प्रॉमिस किया।

इस दमकल कर्मी का नाम बिपिन गणत्रा हैं। ये पिछले 40 सालो से दमकल विभाग में सेवा दे रहे हैं। उनके इस काम के लिए विपिन को पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। जब नेहा को इन चीजों की जानकारी लगी तब नेहा ने ये कहा कि – “जिस तरह आप अपने बारे में न सोचकर सभी लोगों की रक्षा करते हैं ये स्वार्थहीन काम है। आप से मिलकर मैं बता नहीं सकती कि कितनी खुश हूं। मैं आपको 2 लाख रुपये गिफ्ट में देना चाहती हूं।”

नेहा कितनी जल्दी इमोशनल हो जाती हैं ये तो सभी जानते हैं। पिछले दिनों भी नेहा ने एक म्यूजिशियन को 2 लाख रुपये दिए थे। ये म्यूजिशियन कोई और नहीं बल्कि सनी हिंदुस्तानी के साथ स्टेज पर आग लगाने वाले नुसरत अली साहब की टीम के मेंबर रोशन अली साहब थे। जो किसी समय नुसरत अली साहब के साथ काम किया करते थे। लेकिन कुछ समय तक खराब तबीयत होने के चलते उन्हें नुसरत अली साहब की टीम छोड़ना पड़ी। इसके बाद उन्हें कई तरह की आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ा। जब नेहा ने रोशन साहब की ये कहानी सुनी तो वो इमोशनल हो गई और उन्हें मदद के तौर पर 2 लाख रुपये देने का फैसला लिया था।

रोशन अली साहब के बाद एक बार फिर नेहा ने अपने उदार दिल का परिचय देते हुए पिछले 40 सालो से दकाल विभाग में सेवा देने वाले दमकल कर्मी विपिन गणत्रा को 2 लाख रुपये गिफ्ट के तौर पर देने का वादा किया हैं। अपने इस कदम के बाद नेहा एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गई हैं।