हार मां का ये सपना होता है कि बेटे की जल्दी शादी हो और घर में एक अच्छी सी बहू आ जाए। ऐसा ही कुछ अभी बॉलीवुड (Bollywood) में हुआ है। जी हां बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने बेटे रणबीर की शादी करवाई है। रणबीर (Ranbir Kapoor) के हाथ में उनके प्यार का हाथ नीतू कपूर ने दे दिया है। ऐसे में उनके घर बहू बन कर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आई है।

बता दे, आज रणबीर और आलिया की शादी को 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं। आए दिन इन दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है। शादी के बाद से लगातार दोनों की कई अच्छी अच्छी तस्वीरें सामने आई है। जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है। फैंस भी कपल की शादी की सभी तस्वीरें देखने के लिए बेताब थे लेकिन धीरे-धीरे उनकी बेताबी खत्म होती जा रही है।

Must Read : Urfi Javed को हुआ इस शख्स का खौफ, रोड पर दौड़ती दिखाई दी एक्ट्रेस, Video Viral

इसके अलावा हाल ही में आलिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि 2 हफ्तों के बाद सासू मां नीतू कपूर ने पहली बार अपनी बहू को लेकर एक बड़ी बात बोल दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इनकी जोड़ी की बाते करने लगे है।

जानकारी के मुताबिक, इन दिनों नीतू कपूर शो डांस दीवाने जूनियर्स को जज कर रही है। ऐसे में वह आए दिन स्पॉट की जा रही है। पेपराजी आए दिन इनकी फोटो और वीडियो ले रहे हैं। ऐसे में नीतू कपूर का एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस आलिया को लेकर कुछ कहा है। उन्होंने जो कहा है वह सुन कर सभी खुश हो गए।

आपको बता दे, जब नीतू कपूर से ये सवाल पूछा गया कि उनकी बहू कैसी है। तो जवाब में आलिया ने कहा बहू… बढ़िया ही बढ़िया है। उसके बाद वह मुस्कुराने लग गई। इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस को ये वीडियो बेहद पसंद आया है।