लड़की ने पुलिस से बहस के बाद उतारे अपने कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

0
106
Mumbai-Woman-strips

आजकल सोशल मीडिया पर मुंबई की एक लड़की का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की ने सरेआम आम अपने कपड़े भी उतार दिए है.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रही यह लड़की मुंबई के ओशिवारा के एक पॉश हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली बताई जा रही है. इस लड़की के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में लड़की पुलिसकर्मियों के साथ बहस कर रही है.

https://www.facebook.com/megha.sharma.3348/videos/2150301411689389/

 

वायरल एक वीडियो में लड़की अपने कपड़े भी उतार रही है. लड़की पहले सिक्योरिटी गार्ड से बहस करती है, जिसके बाद वो पुलिस को बुलाती है. इसके बाद लड़की की पुलिस के साथ भी बहस हो जाती है. ये घटना 25 अक्टूबर की रात की बताई जा रही है.

https://www.facebook.com/ImAryaAcharya/videos/10156713487170138/

 

सोशल मीडिया पर अब जाकर अब इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है,इस वीडियो में लड़की गार्ड को थप्पड़ मारने की कोशिश करती दिख रही है. वीडियो में आप देख सकते है कि लड़की की गार्ड के साथ बहुत बहस होती है. साथ ही दोनों के बीच हाथापाई भी होती है. इस वीडियो में नजर आ रहे गार्ड का कहना है कि गार्ड का कहना है कि लड़की ने बहुत अधिक शराब पी रखी थी और उसने मुझसे सिगरेट लाने को कहा था. मैंने मना कर दिया तो लड़की ने हंगामा करना शुरू कर दिया.

https://www.facebook.com/ImAryaAcharya/videos/10156713460015138/

 

जब बाद में गार्ड ने पुलिस को बुलाया तो मौके पर पहुंची पुलिस को लड़की ने कहा कि वह उसे उसके फ्लैट में जाने दें. वह सुबह पुलिस स्टेशन आएगी. लड़की का कहना है कि पुलिस के साथ कोई महिला पुलिसकर्मी नहीं थी, इसलिए उसे रात में पुलिस थाने जाना सही नहीं लगा. इसी को लेकर उसकी पुलिस के साथ भी बहस शुरू हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here