बुधवार से हो रही लगातार बारिश के कारण हैदराबाद की सड़के जलमग्न हो गयी है तो वहीँ दूसरी ओर मुंबई समेत पुणे एवं आस पास के इलाको में कल रात हो रही झमाझम बारिश के कारण कई इलाकों में पानी भर गया है। मुंबई स्थित सियोन पुलिस स्टेशन के पास जलभराव हो गया है, तो पुणे में दगडू सेठ गणेश मंडल के सामने कई कई फीट पानी भर गया है।

रात से हो रही मुंबई बारिश
मौसम विभाग के अनुसार मुंबई में आज भारी बारिश की आकांशा जताई जा रही इसके मद्देनज़र मुंबई में आज रेड अलर्ट जारी किया है। बता दे कि बुधवार से इभारी बारिश की शुरुवात हो गयी है जिस के कारण बायकुला, हिंदमाता, कुर्ला, किंग सर्किल समेत कई इलाकों कई फीट पानी जमा हो गया है।

पुणे में भारी बारिश के चलते बाढ़ जैसे हालत निर्मित हो गए है। बारिश की वजह से पुणे शहर में कई जगह जलभराव की स्थिति बन गई है। शहर के इंद्रपुर एरिया में भारी बारिश के बाद छोटे-छोटे नाले उफान पर आ गए है। यहाँ एक बाइक सवार तेज़ बहाव के चपेट में आ कर बहने लगा लेकिन बाद में कड़ी मशक्कत और जेसीबी मदद से उसे बचाया लिया गया गया।

पुणे-अहमदाबाद हाईवे हुआ पानी पानी

पिछले कई घंटो से लगातार हो रही भरी बारिश के कारण पुणे-अहमदाबाद हाईवे में जलभराव की स्थिति बन गई है। पुणे के प्रसिद्ध दगडू सेठ गणेश मंडल के बाहर की सड़क पर कई फीट पानी भर गया है। पुणे में हो रही भारी बारिश के बाद पुणे-सोलापुर हाईवे पर भी ट्रैफिक बाधित हो गया एवं यहां भी सडको में पानी भर जाने के कारण बाढ़ जैसी स्थिति हो गयी है।

इन इलाको में भारी बारिश की आकांशा
मुंबई, पुणे के साथ साथ मौसम विभाग ने रत्नागिरी, सिंधुदुर्ग इलाके में भी भारी बारिश की चेतावनी जारी किया गया है। पिछले कुछ घंटो से हो रही लगातार बारिश ने जन-जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है।