मुंबई ड्रग्स केस : इस फिल्म निर्माता के घर और दफ्तर पर एनसीबी की रेड, मिली एक्स्टेसी की 40 गोलियां

मुंबई ड्रग्स केस : क्रूज पार्टी ड्रग्स मामले में एनसीबी ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित आवास और दफ्तर पर छापे मारे हैं। इसकी जानकारी ब्यूरो ने आज सुबह दी। इस मामले को लेकर फ़िलहाल अधिकारी जांच कर रहे है। 2 अक्टूबर को कोर्डेलिया शिप पर हुई कार्रवाई के बाद एनसीबी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों को हिरासत में लिया था।

जानकारी के मुताबिक, मुबंई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने बीते दिन आर्यन खान, अरबाज सेठ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। इस मामले में एक नाइजीरियन व्यक्ति चिनेडु इग्वे समेत कुल 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। बता दे, इग्वे को कोर्ट ने 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा है। वहीं एनसीबी के अनुसार, नाइजीरियन नागरिक को एक्स्टेसी की 40 गोलियों के साथ गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले आर्यन, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, विक्रांत चोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जयसवाल को एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से सभी आरोपियों को 7 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेज दिया गया था। लेकिन आर्यन ने पार्टी के आयोजकों से कोई भी संबंध होने की बात से इनकार किया है। वहीं उनकी तरफ से कोर्ट में पेश हुए वकील सतीश मानशिंदे ने हाल ही में कहा था कि आर्यन को पार्टी में केवल ‘ग्लैमर’ के लिए बुलाया गया था।