Breaking News

मुंबई: खुले नाले में गिरकर बहा तीन साल का बच्चा, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

Posted on: 11 Jul 2019 08:23 by Mohit Devkar
मुंबई: खुले नाले में गिरकर बहा तीन साल का बच्चा, सर्च ऑपरेशन अब भी जारी

मुंबई के गोरेगांव इलाके से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आ रही है. यहां बुधवार को देर रात एक बच्चा खुले नाले में गिरकर पानी में बह गया. बच्चे की पहचान दिव्यांशु के रूप में हुई हैं और उसकी उम्र तीन साल की बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और बीएमसी की टीमें बच्चे को ढूंढने के ऑपरेशन में जुट गई है. हालांकि अभी तक बच्चे का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. बच्चे के नाले में गिरने की पूरी घटना वहां पास ही लगे सीसीटीवी में कैद हो गई.

सामने आए सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि दिव्यांशु उस समय गिरता है जब इलाके में चहलपहल हो रही है. तभी दिव्यांशु अपने घर से खेलता हुआ सड़क पर आ जाता है, लेकिन जैसे ही वो वापस जाने की लिए मुढ़ता है, उसका पैर फिसल जाता है और वो खुले नाले में गिर जाता है. तेज बहते पानी में दिव्यांशु भी बह जाता है और उस समय उसके पास कोई मौजूद नहीं होता है.

दिव्यांशु के नाले में गिरते ही कुछ ही समय में उसकी मां उसे ढूंढते हुए आती है, लेकिन उसके बेटे कुछ पता नहीं चलता है. जब सीसीटीवी में देखा जाता है तो दिव्यांशु खुले नाले में गिरता नज़र आता है. सीसीटीवी के वीडियो को देख सभी लोग हैरान हो जाते हैं. वहीं पुलिस और बीएमसी की टीमें बच्ची की तलाश में जुटी हुई हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की काफी भीड़ जमा हो जाती है. मौजूद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी. रात भर आप-पास के सभी नाले को खोलकर दिव्यांसु की तलाश की जा रही है लेकिन दिव्यांशु का अबतक कुछ पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोग इस घटना पर बीएमसी को जिम्मेदार बता रहे है. अगर बीएमसी खुले गटर को ढक कर रखती तो इतना बड़ा हादसा नहीं होता, फिलहाल तलाशी का अभियान चल रहा है.

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com