मुकेश अंबानी: जी-जान से मामले की जांच में जुटी क्राइम ब्रांच, हाथ लगी ड्राइवर की फुटेज

मुंबई। एशिया का सबसे अमीर व्यक्ति और देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार मिलने के बाद से ही मुंबई क्राइम ब्रांच इसकी जाँच में जुट गई थी। जिसके बाद अब मुंबई क्राइम ब्रांच को अहम सुराग मिले हैं। क्राइम ब्रांच को मुलुंड टोल प्लाजा का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें रात 3 बजकर 05 मिनट पर सफेद इनोवा कार मुलुंड टोल क्रॉस कर ठाणे शहर में एंट्री कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक इसी कार में स्कार्पियो का ड्राइवर भी पीछे की सीट पर बैठा है जिसने खुद को छुपाकर रखा है। अब एजेंसियां घोडबंदर, ठाणे शहापुर, नासिक ,भिवंडी तक के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। साथ ही बताया जा रहा है कि इनोवा में भी फर्जी नम्वर प्लेट इस्तेमाल हो सकता है।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दे कि, बीते 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार और 20 जिलेटिन की छड़ें मिली थीं। जो बुधवार रात एक बजे के करीब एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो खड़ी कई गई थी। ये दोनों गाड़िया जो वहां देखी गई थी इसमें से एक इनोवा भी थी। गाड़ी का ड्राइवर एसयूव को यहीं पार्क कर चला गया था। घर के बाहर संदिग्ध कार दिखने के बाद अंबानी के घर के सुरक्षाकर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया था जिसके बाद मामले की जांच शुरू कर दी गई थी।