बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा और ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant)  इन दिनों लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। एक तरफ वह अपनी मां की बीमारी को लेकर रोती हुई नजर आती है, तो वहीं दूसरी और अपनी शादी का खुलासा कर वह काफी ज्यादा पर पछता रही हैं। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार राखी सावंत कैमरे के सामने रोती नजर आ रही है।

शादी का खुलासा करने के बाद राखी सावंत के बॉयफ्रेंड और पति आदिल दुर्रानी ने उनसे दूरियां बना ली थी। इसके बाद बताया जाता है कि सलमान खान ने भी राखी सावंत के टूटते हुए रिश्ते को बचाने के लिए आदिल दुर्रानी से बात की है। हालांकि अब आदिल दुर्रानी ने सामने आकर राखी सावंत के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया है। अब राखी सावंत काफी ज्यादा खुश है।

लेकिन इस बीच उनका एक बयान काफी ज्यादा चर्चाओं में है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी मां की बीमारी में मुकेश अंबानी ने भी उनका सपोर्ट किया है। हाल ही में पैपराजी के साथ बात करते हुए राखी सावंत ने इस बात की जानकारी दी है कि मुकेश अंबानी उनकी मदद कर रहे हैं। उन्होंने नामदेव जोशी का भी इस दौरान जिक्र किया है। राखी ने अपनी मां के हाल की भी जानकारी सभी के साथ साझा की है।

Also Read: Rashami Desai की इन अदाओं से नहीं हटा पाएंगे नज़रे, तस्वीरें देख फैंस हुए क्रेज़ी

राखी सावंत बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी इंटरटेनमेंट अदाओं के लिए पहचानी जाती है। अदाकारा हमेशा कैमरे के सामने कुछ ऐसा करती हुई नजर आती है जो कि चर्चाओं का विषय बन जाता है। पिछले लंबे समय से वह अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ में चर्चाओं में बनी हुई थी। लेकिन उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने 7 महीने पहले ही शादी कर ली थी। अब उनकी शादी से जुड़ी तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे हैं।